थाने से चंद कदम दूर मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था सेक्स रैकेट, 13 लड़कियां पकड़ाईं

मसाज पार्लर की आड़ में चल रहा था जिस्मफरोशी का गोरखधंधा, 11 लड़के व 13 लड़कियां पकड़ाई, जिनमें कुछ विदेशी युवतियां भी हैं..

By: Shailendra Sharma

Published: 23 Feb 2021, 09:40 PM IST

इंदौर. इंदौर के विजय नगर थाना इलाके में एक सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। यहां मसाज पार्लर की आड़ में जिस्मफरोशी के गोरखधंधे को चलाया जा रहा था। पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारते हुए वहां से 11 लड़कों व 13 लड़कियों को पकड़ा है जिनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि पकड़ी गई लड़कियों में कुछ विदेशी युवतियां भी शामिल हैं जो कि थाइलैंड की रहने वाली हैं। ऐटम्स मसाज पार्लर की आड़ में इस सेक्स रैकेट को चलाया जा रहा था।

racket.png

 

थाने से चंद कदम दूर सेक्स रैकेट
बताया जा रहा है कि ऐटम्स मसाज पार्लर थाने से महज चंद कदमों की ही दूरी पर है। पार्लर की आड़ में लंबे समय से जिस्मफरोशी का धंधा चल रहा था जिसकी शिकायत जब पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों के पास पहुंची तो उन्होंने क्राइम ब्रांच व महिला थाना पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। अधिकारियों के निर्देश के बाद क्राइम ब्रांच व महिला पुलिस ने मसाज पार्लर पर छापा मारा तो वहां बड़ी संख्या में युवक-युवतियां संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस को मसाज पार्लर से आपत्तिजनक सामग्री भी मिली है जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया है। पुलिस ने मसाज पार्लर से 11 लड़कों व 13 लड़कियों को पकड़ा है जिनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है। ये भी बताया जा रहा है कि जिन लड़कियों को पकड़ा गया है उनमें से कुछ विदेशी भी हैं।

 

 

कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री खंगालने में जुटी पुलिस
पुलिस पकड़ में आए युवकों और युवतियों के मोबाइल जब्त करने के बाद उनकी कॉल हिस्ट्री व पकड़े गए लोगों की कॉन्ट्रेक्ट हिस्ट्री तलाशने में जुट गई है। उम्मीद जताई जा रही है कि रैकेट में कुछ और नए नाम सामने आ सकते हैं। पुलिस जल्द ही मामले का पूरा खुलासा कर सकती है।

देखें वीडियो- शराब के नशे में धुत अतिक्रमण अधिकारी की गुंडागर्दी

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned