scriptबुढ़ापे का सहारा नहीं, मारपीट करते हैं बेटा-बहू, संपत्ति से करें बेदखल | Son and daughter-in-law harass the elderly | Patrika News
इंदौर

बुढ़ापे का सहारा नहीं, मारपीट करते हैं बेटा-बहू, संपत्ति से करें बेदखल

वरिष्ठ नागरिक दिवस पर बुजुर्गों की पीड़ाबेटा-बहू करते हैं प्रताड़ित, संपत्ति से करें बेदखल

इंदौरOct 02, 2022 / 05:24 pm

Ashtha Awasthi

elderly_050420.jpg

elderly

इंदौर। कलेक्टर कार्यालय में बीते दिन विश्व वरिष्ठ नागरिक दिवस पर वरिष्ठजनों के लिए जनसुनवाई का आयोजन किया गया। इसमें बेटे-बहू व अन्य से प्रताड़ित बुजुर्ग बड़ी संख्या में शिकायत लेकर पहुंचे। बुजुर्गों ने बताया, बच्चे बुढ़ापे का सहारा बनने के बजाय उनके साथ मारपीट करते हैं। उन्हें घर से निकालने की धमकी देते हैं।

बुजुर्ग यशवंत और हीरमणि कौशिक ने शिकायत में बताया, बेटा अमितेश और बहू संध्या हमें शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हैं। कई बार इनके खिलाफ अफसरों से शिकायत की, लेकिन समझाइश के बाद भी इनके व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया। हम चाहते हैं, इन्हें हमारी संपत्ति से बेदखल किया जाए।

बेटे-बहू ने फर्जी दस्तावेज बनवाकर बेच दिया प्लॉट

छावनी निवासी गुणमाला जैन ने बताया, सुपर कॉरिडोर पर मेरे नाम से प्लॉट था। जब प्लॉट देखने गई तो पता चला बेटे नकुल और बहू हर्षिता ने नकली दस्तावेज बनवाकर और मेरे फर्जी हस्ताक्षर कर प्लॉट अशोक मेहता को बेच दिया। बेटे ने मेरे नाम से मेहता से चेक लिया। वह मेरे नाम से करीब 17 लाख रुपए ले चुका है। बुजुर्ग ने बताया, मैं अकेली रहती हूं। कई बीमारियों से पीड़ित हूं। मेरे पास आय का कोई साधन नहीं है। मुझे प्लॉट के रुपए दिलवाएं, ताकि मैं अपना जीवन यापन कर सकूं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8e4du9

Home / Indore / बुढ़ापे का सहारा नहीं, मारपीट करते हैं बेटा-बहू, संपत्ति से करें बेदखल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो