scriptलॉ स्टूडेंट की मदद करने आए सोनू सूद, एयर लिफ्ट कर भेजेंगे हैदराबाद | sonu sood will get treatment for law student | Patrika News
इंदौर

लॉ स्टूडेंट की मदद करने आए सोनू सूद, एयर लिफ्ट कर भेजेंगे हैदराबाद

sonu sood: एक बार फिर लोगों की मदद करने आगे आए रियल हीरो सोनू सूद, इस बार एक स्टूडेंट को एयरलिफ्ट करवाकर भेजेंगे हैदराबाद…।

इंदौरJun 08, 2021 / 10:49 am

Manish Gite

sonu.png

 

इंदौर. फिल्म स्टार सोनू सूद (film actor sonu sood) की तरफ से लोगों की मदद का सिलसिला जारी है। इंदौर में कई लोगों की इलाज के लिए मदद कर चुके सोनू इस बार एक लॉ स्टूडेंट सार्थक गुप्ता (25) की मदद कर रहे हैं जो इस समय अरबिंदो (मोहक) अस्पताल में जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

 

यह भी पढ़ेंः

सोनू सूद तक पहुंची संकट में फंसी युवतियों की बात, बोले-सभी बहनों से मेरा वादा है कि...

कोरोना के चलते उसके फेफड़े खराब हो चुके हैं और बेहतर इलाज के लिए हैदराबाद ले जाना होगा। मदद मांगने पर सोनू ने उन्हें एयर लिफ्ट कर हैदराबाद ले जाने की तैयारी की है। वे वहां होने वाले महंगे इलाज के लिए भी रुपए जुटा रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार इलाज में करीब 2 करोड़ रुपए खर्च होंगे। सोनू ने अन्य लोगों से भी सार्थक के लिए मदद की अपील की है।

 

यह भी पढ़ेंः

 

rewa
IMAGE CREDIT: patrika

सोनू सूद की टीम में शामिल सुनील अग्रवाल ने बताया, सार्थक सात दिन से वेंटिलेटर पर है। पिता नितिन गुप्ता एडवोकेट हैं। सार्थक के मामा सचिन जैन ने इलाज के लिए सोनू सूद से मदद मांगी थी। सोनू की मदद के बाद सार्थक का इलाज हैदराबाद के डॉक्टर शुभम रेड्डी के द्वारा अपोलो अस्पताल में किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः

https://youtu.be/wMcLS9xAVCA
https://www.dailymotion.com/embed/video/x81inxl
https://www.dailymotion.com/embed/video/x80n9o1

Home / Indore / लॉ स्टूडेंट की मदद करने आए सोनू सूद, एयर लिफ्ट कर भेजेंगे हैदराबाद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो