scriptजाम के बीच हेलमेट-सीट बेल्ट को लेकर सख्ती, लोग बोले- ट्रैफिक सुधारने पर भी दो ध्यान | Strictness regarding helmet and seat belt amid traffic jam, people sai | Patrika News
इंदौर

जाम के बीच हेलमेट-सीट बेल्ट को लेकर सख्ती, लोग बोले- ट्रैफिक सुधारने पर भी दो ध्यान

सोशल मीडिया के जरिए प्रशासन के सामने रखी अपनी बात

इंदौरNov 24, 2023 / 05:50 pm

Mohammad rafik

जाम के बीच हेलमेट-सीट बेल्ट को लेकर सख्ती, लोग बोले- ट्रैफिक सुधारने पर भी दो ध्यान

जाम के बीच हेलमेट-सीट बेल्ट को लेकर सख्ती, लोग बोले- ट्रैफिक सुधारने पर भी दो ध्यान

इंदौर. पुलिस ने बिना हेलमेट लगाए दोपहिया वाहन चलाने व बिना सीट बेल्ट लगाए कार चलाने वालों पर सख्ती कर एक ही दिन में 2 हजार से ज्यादा चालान बना दिए। पुलिस की सख्ती पर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अधिकांश का कहना है कि पहले ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने पर ध्यान देने की जरूरत है। शहर में जगह-जगह जाम लग रहा है, लेकिन पुलिस कार्रवाई में व्यस्त है।
सोशल मीडिया के जरिए लोग पुलिस की सख्ती को लेकर टिप्पणी कर रहे हैं। एक व्यक्ति ने लिखा- जेल रोड के चौराहे पर शाम के समय जाम लगा था, लेकिन पुलिस दूसरी जगह चालान बना रही थी और यहां लोग परेशान थे।
सिटी बसें नियम तोड़ रही, उनके चालान नहीं बनते

– पुलिस का काम पहले ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारना है, वह नहीं कर कार्रवाई पर जोर दिया जाता है।

– कई जगह सड़क खुदी पड़ी है, जगह-जगह चैंबर खुले हैं। हर चौराहे पर मैजिक, वैन वाले गाड़ी खड़ी कर जाम लगाते हैं, लेकिन उन पर कार्रवाई नहीं होती।
– सिटी बसें नियम तोड़ती है, कहीं भी यात्री के लिए बस रोक देते हैं, ट्रैफिक व्यवस्था बिगड़ती है, लेकिन उनका चालान नहीं बनाया जाता है, यह गलत है।

– सड़क पर व्यवस्थाएं सुधारने की जरूरत है ताकि लोग 40 किलोमीटर प्रति घंटे की गति से वाहन तो चला सके, अभी तक हर जगह जाम ही मिलता है।

Hindi News/ Indore / जाम के बीच हेलमेट-सीट बेल्ट को लेकर सख्ती, लोग बोले- ट्रैफिक सुधारने पर भी दो ध्यान

ट्रेंडिंग वीडियो