scriptVIDEO : कर सलाहकर ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, बेटा बोला दो सीए कर रहे थे परेशान | Tax Advisor jumped from the third floor and committed suicide | Patrika News
इंदौर

VIDEO : कर सलाहकर ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, बेटा बोला दो सीए कर रहे थे परेशान

कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाले कर सलाहकर व अनाज व्यापारी ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, पिछले सप्ताह फर्म और घर पर पड़ा था छापा

इंदौरJul 11, 2019 / 02:29 pm

रीना शर्मा

INDORE

VIDEO : कर सलाहकर ने तीसरी मंजिल से कूदकर की आत्महत्या, बेटा बोला दो सीए कर रहे थे मोटी रकम की मांग

इंदौर. गुरुवार को जावरा कमपाउंड स्थित कृष्णा अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल से कुदकर सीए गोविंद अग्रवाल ने आत्महत्या कर ली। नीचे गिरने की आवाज आते ही लोगों ने देखा और उन्हें अस्पताल लेकर पहुंचे। अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
INDORE
परिजनों का आरोप है कि जबरन जीएसटी में फंसाने के बाद दो सीए मोटी रकम की मांग कर रहे थे। पिछले सप्ताह शुक्रवार को उनके घर और फर्म पर जीएसटी का छापा पड़ा था और तब से ही वे तनाव में थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस के मुताबिक जावरा कंपाउंड के कृष्णा अपार्टमेंट में रहने वाले 48 वर्षीय कर सलाहकार और अनाज व्यापारी ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली है। बेटे ने बताया कि पिता सीढिय़ों से फिसल गए, जिससे उन्हें गंभीर चोट आई थी। इसलिए उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वे जीएसटी रेड की वजह से काफी तनाव में चल रहे थे। पुलिस के अनुसार प्रारंभिक जांच में दूसरी और तीसरी मंजिल के बीच स्थित खिडक़ी से कूदकर जान दी है। मामले में परिजनों के बयान लिए जा रहे है।
INDORE
घर और फर्म पर पड़ा था छापा

बेटे उमेश के मुताबिक़ शुक्रवार को घर और फर्म पर जीएसटी की रेड पढ़ी थी। इसको लेकर पिता जी काफी तनाव में थे। उन्हें लगातार कुछ लोगों द्वारा परेशान किया जा रहा था। बेटे ने कहा कौन आधिकारी परेशान कर रहे थे इसकी जानकारी मुझे नहीं है।
दो सीए मांग रहे थे मोटी रकम

भाई संतोष अग्रवाल ने बताया पांच-छह दिन पहले जीएसटी टीम ने उनके फर्म पर दबिश दी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि टीम को यह जानकारी इंदौर के दो सीए ने फंसाने के लिए दी थी। इन लोगों ने आठ दिन पहले उनसे रुपए की डिमांड भी की थी। नहीं देने पर फंसाने की धमकी दी थी। जिसके बाद से ही जीएसटी वाले उन्हें परेशान कर रहे थे। कल देर रात डेढ़ बजे तक पूछताछ के बाद उन्हें छोड़ा गया। मामले निपटाने के लिए इन दोनों ने रुपयों की मांग की थी। आज सुबह भी किसी का कॉल उनके पास आया था। इसके बाद वे सुबह छत पर गए थे, वहां से गिर गए।

Home / Indore / VIDEO : कर सलाहकर ने बिल्डिंग से कूदकर की आत्महत्या, बेटा बोला दो सीए कर रहे थे परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो