scriptIndia Pakistan Border : भारत में घुसा पाकिस्तानी, BSF ने पकड़ रेंजर को सौंप | Pakistani entered India, handed over the catch to Ranger | Patrika News
राष्ट्रीय

India Pakistan Border : भारत में घुसा पाकिस्तानी, BSF ने पकड़ रेंजर को सौंप

India Pakistan Border : भारत में घुसा पाकिस्तानी, BSF ने पकड़ रेंजर को सौंपसीमा सुरक्षा बल ने पाकिस्तानी की पूरी तलाशी के बाद नागरिक को पाक्स्तिानी रेंजर को वापस दे दिया है।

नई दिल्लीMay 12, 2024 / 06:50 am

Anand Mani Tripathi

सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने एक पाकिस्तानी नागरिक को पाकिस्तान रेंजर को सौंप दिया। बीएसएफ प्रवक्ता ने बताया कि शुक्रवार शाम के समय, ड्यूटी पर तैनात सतर्क बीएसएफ जवानों ने अमृतसर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में एक व्यक्ति की संदिग्ध हरकत देखी, जो पाकिस्तान की ओर से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार कर सीमा बाड़ की ओर आने लगा था। सतर्क बीएसएफ जवानों ने घुसपैठिये को चुनौती दी और शाम करीब 05:37 बजे सीमा बाड़ के पास उसे पकड़ लिया।
पूछताछ करने पर कि व्यक्ति अनजाने में भारतीय क्षेत्र में प्रवेश कर गया था। तलाशी के दौरान उसके पास से कोई आपत्तिजनक वस्तु नहीं मिली। पाकिस्तानी नागरिकों की अनुचित आवाजाही को रोकने में उनकी विफलता पर चिंता व्यक्त करने के लिये पाक रेंजर के साथ एक फ्लैग मीटिंग आयोजित की गयी। लगभग 03:15 बजे, व्यक्ति को मानवीय आधार पर और सद्भावना संकेत के रूप में पाकिस्तान रेंजर को सौंप दिया गया।

Hindi News/ National News / India Pakistan Border : भारत में घुसा पाकिस्तानी, BSF ने पकड़ रेंजर को सौंप

ट्रेंडिंग वीडियो