scriptघर के बाहर खेल रही बच्चियों को कुत्तों ने किया लहूलुहान, चीख सुनकर क्रिकेट खेल रहे बच्चो ने की मदद | The incident of Ishaq Colony of the Khajrana area | Patrika News
इंदौर

घर के बाहर खेल रही बच्चियों को कुत्तों ने किया लहूलुहान, चीख सुनकर क्रिकेट खेल रहे बच्चो ने की मदद

खजराना क्षेत्र के इशाक कॉलोनी की घटना, पुलिस ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ किया केस दर्ज

इंदौरJul 19, 2019 / 05:12 pm

रीना शर्मा

indore

घर के बाहर खेल रही बच्चियों को कुत्तों ने किया लहूलुहान, चीख सुनकर क्रिकेट खेल रहे बच्चो ने की मदद

इंदौर. शुक्रवार को खजराना क्षेत्र के इशाक कॉलोनी में कुत्ते ने दो बहनों पर हमला कर उन्हें घायल कर दिया। इन बच्चियों में से एक की हालत गंभीर है। घटना के वक्त बच्चियां घर के बाहर खेल रही थीं। बच्चियों की चीख सुन पास में ही क्रिकेट खेल रहे बच्चों ने कुत्ते से उन्हें बचाया। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने कुत्ते को पालने वाली महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज कर लिया है।
must read : Breaking : भाई की हत्या का बदला लेने के लिए प्रॉपर्टी ब्रोकर ने दी 10 लाख की सुपारी, देखें – VIDEO

मिली जानकारी अनुसार बच्ची के पिता खजराना क्षेत्र में एक निर्माणाधीन मकान में चौकीदारी करते हैं। यहीं पर उनका पूरा परिवार भी रहता है। शुक्रवार सुबह उनकी दोनों बेटियां घर के बाहर खेल रही थीं। पास में ही बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान क्षेत्र का ही एक पालतू कुत्ता बच्चियों के पास से गुजरा। अचानक उसने भोंकते हुए बच्चियों पर हमला कर दिया। एक बच्ची जैसे-तैसे उससे छूटकर भागी, लेकिन दूसरी को कुत्ते ने दबोच लिया। बच्चियों की चीख सुन पास में क्रिकेट खेल रहे बच्चे दौड़े और बैट की मदद से कुत्ते को भगाया। शोर सुन परिजन बाहर आए और लहूलुहान बच्चियों को लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर कुत्ते को पालने वाली महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज किया है।

Home / Indore / घर के बाहर खेल रही बच्चियों को कुत्तों ने किया लहूलुहान, चीख सुनकर क्रिकेट खेल रहे बच्चो ने की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो