scriptमुंह पर कपड़ा बांधकर आया युवक, आंटी बोलकर महिला को बुलाया घर से बाहर और गोद दिए चाकू | The woman was murdered by calling outside the house | Patrika News
इंदौर

मुंह पर कपड़ा बांधकर आया युवक, आंटी बोलकर महिला को बुलाया घर से बाहर और गोद दिए चाकू

एमआईजी क्षेत्र का मामला: महिला को घर के बाहर बुलाकर कर दी हत्या
 

इंदौरJul 26, 2019 / 11:54 am

रीना शर्मा

indore

मुंह पर कपड़ा बांधकर आया युवक, आंटी बोलकर महिला को बुलाया घर से बाहर और गोद दिए चाकू

इंदौर. एमआईजी इलाके के जगजीवन राम नगर में गुरुवार रात राधाबाई (50) पति ओमप्रकाश कुशवाह की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। मुंह पर कपड़ा बांधकर युवक घर पर आया। घर के बाहर खड़ी बहू पिंकी से उसने कहा कि आंटी से बात करना है, उन्हें बुला दो। बहू ने अंदर जाकर राधाबाई को भेजा। राधा बाई के आते ही बदमाश चाकू लेकर टूट पड़ा। उसने महिला के पैर पर चाकू से ताबड़तोड़ दो वार किए। अचानक हमले से राधाबाई घबरा गई। वह घर में भागी और दरवाजा लगा लिया।
must read : बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सूचना

हंगामा होने पर आसपास के लोग आ गए, तो बदमाश मौके से पैदल ही भाग निकला। पिंकी ने फोन कर पति शैलू को बुलाया। उसने घर आकर १०८ एम्बुलेंस को फोन किया। महिला को निजी अस्पताल लेकर गए, जहां पर उन्हें मृत घोषित कर दिया। बताते हैं कि चाकू लगने के चलते घर पर ही महिला बेहोश हो गई थी। ज्यादा खून बहने से महिला की मौत हो गई। जानकारी मिलने पर एसपी पूर्व मो. यूसुफ कुरैशी, एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान, टीआई एमआईजी इंद्रेश त्रिपाठी पहुंचे। महिला के शव को एमवाय अस्पताल भिजवाया। शुक्रवार को महिला का पोस्टमॉर्टम होगा। एमआईजी पुलिस हत्या का केस दर्ज कर रही है।
must read : बंधक बनाकर नाबालिग से करता रहा दुष्कर्म, आरोपी के मोबाइल से ही किशोरी ने पुलिस को दी सूचना

मकान को लेकर विवाद की बात

एएसपी शैलेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि जिस मकान में महिला रहती है, उसे खाली करने को लेकर विवाद सामने आया है। दो साल पहले मकान खाली करने के विवाद में ही महिला के पति ओमप्रकाश ने आत्महत्या कर ली थी। मामला कोर्ट में विचाराधीन है। चाकू मारने वाला बदमाश सुमेर पंडित का नाम बोल रहा था। सुमेर पर कई केस दर्ज है। फिलहाल सुमेर घर से गायब है।

Home / Indore / मुंह पर कपड़ा बांधकर आया युवक, आंटी बोलकर महिला को बुलाया घर से बाहर और गोद दिए चाकू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो