scriptपानी के लिए हुआ विवाद, फिर युवक ने मुर्गे से कर दी पुजारी की पिटाई, देखें VIRAL VIDEO | There was a dispute over water, then the young man beat the priest with a chicken, watch the VIRAL VIDEO | Patrika News
इंदौर

पानी के लिए हुआ विवाद, फिर युवक ने मुर्गे से कर दी पुजारी की पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

MP News : एमपी के इंदौर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां एक युवक ने पुजारी की पिटाई मुर्गे से कर दी। हालांकि, पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

इंदौरMay 10, 2024 / 05:54 pm

Himanshu Singh

indore crime
मध्यप्रदेश के इंदौर से अजीबोगरीब मामला सामने आया है। जहां पुजारी पर मुर्गे से हमला कर दिया। ये पूरी घटना इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं में मामला दर्ज कर दो लोगों को गिरफ्तार किया है।
जानकारी के मुताबिक, शहर के हरिंदर नगर में रहने वाले अरुण दुबे नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें उन्होंने बताया कि पानी की बोरिंग को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद उनके साथ मारपीट की गई है। उन्होंने बताया है कि तीन फैमिली के द्वारा पानी का इस्तेमाल किया जाता है, लेकिन आरोपी पक्ष ने बोरिंग में ताला लगाकर चाबी खुद के पास रख ली है और हमें पानी का इस्तेमाल नहीं करने दे रहे हैं। जब इसी बात को लेकर पुजारी ने आवाज उठाई तो तीन लोगों ने मिलकर पुजारी पर हमला कर दिया।


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


वायरल वीडियो में साफतौर पर देखा जा रहा है कि एक युवक मुर्गी की टांग पकड़कर पुजारी पर हमला करते हुए नजर आ रहा है। उसके साथ दो और लोग भी पुजारी की पिटाई करते वीडियो में नजर आ रहे हैं। हालांकि, पुलिस ने मारपीट सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

Hindi News/ Indore / पानी के लिए हुआ विवाद, फिर युवक ने मुर्गे से कर दी पुजारी की पिटाई, देखें VIRAL VIDEO

ट्रेंडिंग वीडियो