scriptबुरी किस्मत वाले चोर : ज्वेलरी शॉप के बाहर टेंट लगाकर तोड़ा ताला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भागे, VIDEO | They pitched tent outside jewelery shop and broke lock then something happened that made them run away see video | Patrika News
इंदौर

बुरी किस्मत वाले चोर : ज्वेलरी शॉप के बाहर टेंट लगाकर तोड़ा ताला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भागे, VIDEO

पलासिया इलाके में स्थित ज्वेलरी शॉप पर नकाबपोश चोरों ने धावा बोला, कटर से ताला काटने से पहले शटर के बाहर लगाया टेंट। ताला तोड़ते ही बज गया अलार्म।

इंदौरMar 08, 2024 / 05:06 pm

Faiz

stolen case indore jwelery shop

बुरी किस्मत वाले चोर : ज्वेलरी शॉप के बाहर टेंट लगाकर तोड़ा ताला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भागे, VIDEO

मध्य प्रदेश की आर्थिक नगरी इंदौर में चोरों के हौसले दिन ब दिन बुलंद होते जा रहे हैं। हालात ये है कि यहां हर रोज शहर के अलग अलग इलाकों में चोरी की वारदातें सामने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला गुरुवार रात को शहर में सामने आया। यहां ज्वेलरी की दुकान में वारदात को अंजाम देने आए चोरों ने बड़े ही शातिराना अंदाज में शटर के बाहर टेंट लगाया। इसके बाद ताला तोड़ना शुरु किया।

टेंट लगाने के बाद चोरों ने कटर मशीन से दुकान का ताला भी काट लिया। हालांकि इससे पहले की वो चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए दुकान में घुस पाते उसके पहले दुकान संचालक के मोबाइल पर चोरी का अलार्म बज गया। दुकानदार ने घर पर बैठकर ही अपने फोने पर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से चोरों को दुकान में घुसते देख लिया। फिर क्या था… दुकानदार की सजगता के चलते वारदात को अंजाम देने से पहले ही चोरों को उलटे पांव भागना पड़ा। दुकान से कनेक्ट होकर मोबाइल अलार्म के कारण बड़ी चोरी की वारदात होने से बच गई। फिलहाल, अब इस मामले में पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश में जुट गई है।

 

यह भी पढ़ें- Sting Operation : यहां एग्जाम के बीच खुलेआम होती है चीटिंग, नहीं किसी का खौफ, देखें वीडियो

 

https://youtu.be/9x2ftFQFlSc

जानकारी के अनुसार वारदात इंदौर के पलासिया थाना इलाके की है। जहां 3 नकाबपोश बदमाशों ने पहले शोरूम के बाहर पहले कपड़े का टेंट लगाया, फिर जैसे ही ताला तोड़ने का प्रयास किया तो अलार्म बज गया। अलर्ट सीधे दुकान मालिक के मोबाइल पर पहुंचा। वारदात तेजस जायसवाल की कुबेर ज्वेलर्स शोरूम की है। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। चोरी की सूचना शोरूम संचालक ने सबंधित पुलिस थाने को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस को देख चोर दुकान से भागने में कामयाब हो गए। फिलहाल, पुलिस चोरों की तलाश में जुट गई है।

Home / Indore / बुरी किस्मत वाले चोर : ज्वेलरी शॉप के बाहर टेंट लगाकर तोड़ा ताला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि उल्टे पांव भागे, VIDEO

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो