scriptबेटी मां से बोली थी ‘कैसे पढ़ाई करूंगी,आगे बढ़ना चाहती हूं’, बोलकर कर लिया सुसाइड | Troubled by molestation, the girl committed suicide | Patrika News
इंदौर

बेटी मां से बोली थी ‘कैसे पढ़ाई करूंगी,आगे बढ़ना चाहती हूं’, बोलकर कर लिया सुसाइड

छेड़छाड़ से परेशान किशोरी ने की आत्महत्या

इंदौरNov 28, 2022 / 03:26 pm

Ashtha Awasthi

इंदौर। शहर में लगातार छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं। नाबालिग लड़के की हरकतों का मां ने मीडिया के सामने खुलासा किया। मां ने बताया, बेटी पढ़ने में होशियार थी। वह 10वीं में अच्छे नंबर से पास हुई थी। 2 बार थाने में केस दर्ज कराया पर कार्रवाई के लिए ले जाती बाद में उसे नाबालिग बताकर छोड़ देती। पुलिस के मुताबिक, क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी ने शनिवार को सुसाइड कर लिया था। परिजन किशोरी को फंदे से उतारकर अस्पताल लेकर पहुंचे थे, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। रविवार को गमगीन मां ने चुप्पी तोड़ी और बेटी को परेशान करने वालों की हरकतें बताईं।

बेटी से करता था छेड़छाड़

मां कहने लगी परिवार किराने की दुकान चलाता है। नाबालिग लड़का वहां पहुंचकर अपशब्द कहते हुए बेटी से छेड़छाड़ करता था। इस संबंध में द्वारकापुरी थाने में केस दर्ज कराया। बेटी को स्कूल जाना बंद करा दिया। बेटी कहती थी, मैं कैसे पढ़ाई करूंगी वह परेशान करता है। पिछले दिनों फिर घर आकर परेशान करने लगा। बेटी बोली मैं कैसे पढ़ाई करूंगी। अब ये कैसे आगे बढ़ने देगा। उस दौरान उन्होंने बेटी से कहा की रात दो बजे तक छोटे भाई बहनों को पढ़ाया है। जाओ छोटी बहन के पास सो जाओ।

जांच के बाद कार्रवाई

द्वारकापुरी टीआइ अलका मेनिया ने बताया, शनिवार शाम नाबालिग ने घर में फंदा लगाया था। माता-पिता से ज्यादा बातचीत नहीं हुई। किशोरी की शिकायत पर थाने में जनवरी माह में छेड़छाड़ का केस दर्ज हुआ। जानकारी मिली है कि सातवें माह में छत्रीपुरा थाने में पीड़िता द्वारा केस दर्ज कराया था। उक्त दोनों ही केस में चालान पेश हुए है। घटना में परिजनों के बयानों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8fv7lc

Home / Indore / बेटी मां से बोली थी ‘कैसे पढ़ाई करूंगी,आगे बढ़ना चाहती हूं’, बोलकर कर लिया सुसाइड

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो