भूत-प्रेत के चक्कर में गर्भवती की मौत!

भूत-प्रेत के चक्कर में गर्भवती की मौत!

Manish Yadav | Publish: Jan, 16 2019 01:01:01 PM (IST) Indore, Indore, Madhya Pradesh, India

न्यू गौरीनगर का मामला : परिवार का कहना- 'ऊपरी हवा' के कारण चली गई जान, डॉक्टर ने जहर खाने की आशंका जताई

इंदौर. न्यू गौरी नगर में रहने वाली एक महिला की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसके परिवार का कहना है कि ऊपरी हवा के कारण महिला की मौत हो गई है। वहीं डॉक्टर को जहर खाने की आशंका लग रही है। पुलिस जांच कर रही है, जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।
पुलिस के अनुसार प्राची पति जितेंद्र (21) को कल रात मृत अवस्था में बड़े अस्पताल लाया गया था। कल शाम को अचानक ही उसकी तबीयत बिगड़ गई थी। पास के एक निजी अस्पताल से गए, जहां से बड़ा अस्पताल भेज दिया गया, लेकिन रास्ते में ही महिला की मौत हो गई। उसके जहर खाने की आशंका डॉक्टर ने जताई है और उसके शव को मरचुरी में रखवाकर पुलिस को सूचना दी है।

मायके वाले गए थे स्नान को उज्जैन

मृतका के रिश्तेदार आशीष ने बताया कि प्राची गर्भवती थी। कुछ ही दिनों बाद उसकी डिलेवरी होनी वाली थी। इसके चलते उसके माता-पिता भी यहां पर आए हुए थे। कल सभी परिजन पर्व स्नान के लिए उज्जैन गए थे। घर पर प्राची और उसके देवर के साथ ही आशीष का परिवार था। पत्नी का जन्मदिन होने के कारण वह मंदिर जाने की तैयारी कर रहे थे। इसी दौरान प्राची की तबीयत बिगडऩे की जानकारी मिली।

ससुराल वाले बोले- खुश थी
जहर खाने की बात से उन्होंने इनकार किया है। उनका कहना है कि वह काफी खुश थी, किसी भी तरह की परेशानी नहीं थी कि वह आत्महत्या कर ले। उन्हें शंका है कि ऊपरी हवा, प्रेत बाधा के चक्कर में उसकी मौत हो गई है। परेशानी होती तो वह अपने परिवार को तो बताती। फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है और जांच कर रही है। जांच के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned