scriptप्रेमिका से संबंध तोडऩे को कहा तो पति ने बीवी से की ऐसी हैवानियत, दर्द से कराहती रही तो पिला दी शराब | women torture by her husband in indore | Patrika News
इंदौर

प्रेमिका से संबंध तोडऩे को कहा तो पति ने बीवी से की ऐसी हैवानियत, दर्द से कराहती रही तो पिला दी शराब

महिला ने डर और शर्म के कारण किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन एक साल बाद अब उसे इन्फेक्शन हो गया है।

इंदौरMay 13, 2019 / 03:42 pm

हुसैन अली

indore

आजमगढ़ में महिला अपराध का मामला

इंदौर. प्रेमिका से रिश्ता रखने के लिए इनकार किया तो पति ने अपनी बीवी के साथ ऐसी हैवानियत कर दी कि किसी का भी खून खौल जाए। पहले तो उसके साथ मारपीट की और फिर प्रायवेट पार्ट में बेल्ट का बक्कल (लोहे का टुकड़ा) डाल दिया। रातभर दर्द से कराहती रही तो उसने शराब पिला दी। अगले दिन बक्कल नहीं निकला तो फिर मारपीट की। महिला ने डर और शर्म के कारण किसी को कुछ नहीं बताया, लेकिन एक साल बाद अब उसे इन्फेक्शन हो गया है।
चंदन नगर थाने में यह आरोप स्कीम नंबर 71 में रहने वाली महिला ने लगाया है। पुलिस ने उसके पति प्रकाश के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है और महिला को एमवायएच में भर्ती कराया है। एसआई एनके चतुर्वेदी ने बताया कि महिला के पास से काफी दुर्गंध आ रही थी। उसका पेट भी फूला हुआ था। वह रो रही थी। ऑपरेशन होने के बाद पता चलेगा कि उसके प्राइवेट पार्ट में क्या डाला गया है।
मेरा पति दरिंदा है उसे छोडऩा मत

महिला ने पुलिस को बताया कि आदिवासी वर्ग से होने के कारण हम दोनों शराब पीते हैं। पति के किसी और महिला से संबंध बन गए तो उसके कारण मुझे पीटने लगा। मैंने उसे प्रेमिका से संबंध रखने से मना किया तो मारपीट ज्यादा होने लगी। मैंने विरोध किया। हम दोनों ने शराब पी रखी थी। मारपीट में उसके बेल्ट का बक्कल टूट गया। उसने गुस्से में निर्दयता की सारी हदें पार कर दी। मैं चीखती रही, लेकिन वह नहीं माना। मैंने उस टुकड़े को निकालने की कोशिश की, लेकिन नहीं निकला। उसने फिर मुझे शराब पिलाई और भाग गया। अगले दिन भी मैं दर्द से तड़पती रही। शर्म के कारण यह बात मैं किसी को नहीं बता पा रही थी। कुछ दिन से मेरे पेट में दर्द हुआ। इससे मैं परेशान हो गई। मुझे लग रहा है कि मैं नहीं बच पाऊंगी। मेरे पति को मत छोडऩा, वह दरिंदा है।

Hindi News/ Indore / प्रेमिका से संबंध तोडऩे को कहा तो पति ने बीवी से की ऐसी हैवानियत, दर्द से कराहती रही तो पिला दी शराब

ट्रेंडिंग वीडियो