script5 साल तक लीजिए मुफ्त टीवी का मजा, Reliance DTH दे रहा ये ऑफर | Now watch Free TV for 5 years with Reliance DTH offer | Patrika News
उद्योग जगत

5 साल तक लीजिए मुफ्त टीवी का मजा, Reliance DTH दे रहा ये ऑफर

कंपनी ने 5 साल के लिए 500 फ्री टू एयर चैनल मुफ्त में दिखाने वाली है। वहीं पेड चैनलों का लुत्फ आप एक साल के लिए फ्री में उठा सकते हैंं।

बांसवाड़ाMar 03, 2018 / 01:31 pm

manish ranjan

DTH

नई दिल्ली। डीटीएच कंपनियां अब डिजिटल इंडिया के सपने को साकार करने के लिए सर्मथन देने लगी हैं। इसीलिए अब रिलायंस बिग टीवी ने अपने डायरेक्ट टू होम सर्विस को लेकर एक बड़ा ऑफर लाने की तैयारी में है। इस ऑफर के तहत कंपनी अपने ग्राहकों को एक साल के लिए सभी चैनल्स की सब्सक्रीप्शन बिल्कुल फ्री देने वाली है। वहीं इसके साथ ही कंपनी ने 5 साल के लिए 500 फ्री टू एयर चैनल मुफ्त में दिखाने वाली है। वहीं पेड चैनलों का लुत्फ आप एक साल के लिए फ्री में उठा सकते हैंं। कंलपनी का पूरा फोकस देश में मनोरंजन के क्षेत्र के नई कं्राति लाकर डीटीएच मार्केट में अपनी पैठ बनाना चाहती है। जिसके लिए कंपनी सरकार के डिजिटल इंडिया को पूरी तरह से भुनाने की कोशिश कर रही है।


ऐसे उठा सकते है ऑफर का फायदा

रिलायंस बिग टीवी का ये ऑफर का फायदा आप 1 मार्च से उठा सकते हैं। इसके लिए आपको रिलायंस बिग टीवी के आधिकारिक वेबसाइट पर अपने सेट टॉप बॉक्स की प्री-बुकिंग कर सकते हैंं। इसके लिए आपको मात्र 500 रुपए का भुगतान करना होगा। आउटडोर यूनिट के लिए भी आपको 1500 रुपए खर्च करना होगा। वहीं जैसे ही आपको सब्सीक्रीप्शन का एक साल पूरा होता है तो आपको पेड चैनलों का फायदा उठाने के लिए 300 रुपए प्रतिमाह का रिचार्ज करना होगा। इस ऑफर में एक खास बात ये भी है कि लगातार 2 साल तक 300 रुपए रिचार्ज करने पर आपको 2,000 रुपए का रिफंड भी मिलेगा।


मनोरंजन क्षेत्र मेंं डिजिटल क्रांति की तैयारी

कंपनी ने इस प्लान के बारे में बताते हुए कहा कि, देश में मनोरंजन के भविष्य को नए सिरे से परिभाषित करने की आवश्यकता है। कंपनी ने बताया कि रिलायंस बिग टीवी मुफ्त में एक एचडी एचईवीसी सेट टॉप बॉक्स उपलब्ध कराएगा जो कि मनोरंजन के क्षेत्र में डिजिटल क्रांति लाने के लिए तैयार है।

Home / Business / Industry / 5 साल तक लीजिए मुफ्त टीवी का मजा, Reliance DTH दे रहा ये ऑफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो