IPL 2021 : कोरोना के चलते केकेआर के खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन की आंटी का निधन

कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) की तरफ से खेल रहे भारतीय के युवा खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन (sheldon jackson) ने सोमवार को कोरोना वायरस के चलते अपनी आंटी को खो दिया।

 

 

By: भूप सिंह

Updated: 03 May 2021, 10:58 PM IST

नई दिल्ली। IPL 2021 में सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Kinght Riders) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की टीमों के 3-3 सदस्य कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। इसके बाद केकेआर और आरसीबी के बीच होने वाला 30वां मैच स्थगित कर दिया गया है। इसी बीच केकेआर के खिलाड़ी अनकैप्ड खिलाड़ी शेल्डन जैक्सन (sheldon jackson) पर कोरोना वायरस के चलते दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल, शेल्डन ने सोमवार को कोरोना वायरस महामारी के चलते अपने आंटी को खो दिया है। शेल्डन ने ट्वीट करते हुए इस बुरी खबर को साझा किया और कहा कि आज शाम को मैंने अपने आंटी को खो दिया है। मैं जब कोलकाता टीम के लिए इस साल चुना गया, तो वह बहुत खुश हुई थी। मैं फिलहाल अभी टीम के साथ ही बना रहूंगा। मैं उन सभी लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं, जिन्होंने इस मुश्किल समय में हमारी मदद की और उन्हें बचाने की भी कोशिश की। भगवान सभी के साथ बना रहे और उनकी आत्मा को शांति दें।

यह भी देखें :IPL 2021 Purple cap: पर्पल कैप पर हर्षल पटेल का कब्जा, जानिए टॉप 5 में कौन-कौन हुए शामिल

अथक प्रयास के बाद आंटी को नहीं बचा पाए शेल्डन
शेल्डन जैक्शन ने कुछ दिनों पहले ही जब उनकी आंटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी तो उन्होंने बीसीसीआई के सेक्रेटरी जय शाह, हरभजन सिंह, अनिल कुंबले, वीरेन्द्र सहवाग और अन्य पत्रकारों को ट्वीट करते हुए धन्यवाद कहा था। दरअसल, शेल्डन की आंटी कोरोना पॉजिटिव पाई गई थी और उन्हें तुरंत अस्पताल के आईसीयू में उपचार की आवश्यकता थी। इसलिए जय शाह व अन्य दिग्गज खिलाडिय़ों की मदद से उन्हें यह सुविधा उपलब्ध हो गई थी, जिसका धन्यवाद उन्होंने ट्वीट करते हुए किया था, लेकिन इन सभी प्रयासों के बावजूद भी शेल्डन अपनी आंटी को नहीं बचा पाए और अब उनकी आंटी इस दुनिया में नहीं रही।

यह भी देखें :IPL 2021 Points Table: RR को 10 विकेट से हराकर नंबर-1 पर पहुंची कोहली की टीम RCB

केकेआर के साथ बने रहेंगे शेल्डन
शेल्डन जैक्सन फिलहाल कोलकाता नाइट राइडर्स टीम के साथ ही बने रहेंगे। सोमवार सुबह कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के तीन खिलाड़ी भी कोरोना पॉजिटिव पाए हैं। जिसके बाद आरसीबी के खिलाफ होने वाला मैच स्थगित कर दिया गया है। इस खबर के बाद कोलकाता की पूरी टीम को बड़े ही सख्त नियमों के साथ क्वारंटाइन कर दिया गया।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned