scriptIPL 2021: KKR के लिए राहत की खबर, कोरोना को हराकर टीम से जुड़े नितिश राणा, बैटिंग करते आए नजर | IPL 2021: Nitish Rana joins Kolkata Knight riders in practice session | Patrika News
आईपीएल

IPL 2021: KKR के लिए राहत की खबर, कोरोना को हराकर टीम से जुड़े नितिश राणा, बैटिंग करते आए नजर

कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नितिश राणा का क्वारंटीन बढ़ाकर 12 दिन कर दिया गया था। 11 और 12वे दिन उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें टीम से जुड़ने की इजाजत मिल गई।

नई दिल्लीApr 04, 2021 / 11:40 am

Mahendra Yadav

nitish_rana.png
IPL 2021 शुरू होने से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए राहत की खबर है। केकेआर के बल्लेबाज नितिश राणा की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद वे टीम के साथ जुड़ गए हैं और प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है। बता दें कि नितिश राणा 21 मार्च को टीम से जुड़ने के लिए मुंबई पहुंचे थे। 22 मार्च को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसक बाद नितिश राणा का क्वारंटीन बढ़ाकर 12 दिन कर दिया गया था। 11 और 12वे दिन उनकी फिर से कोरोना जांच हुई और उनकी दोनों रिपोर्ट नेगेटिव आई। इस दौरान वे अपने कमरे ही रहे। कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें टीम से जुड़ने की इजाजत मिल गई।
जारी किया वीडियो
नितिश राणा का एक वीडियो जारी किया गया है। इसमें वे अपना बैट लेकर और मास्क लगाकर मैदान में प्रैक्टिस के लिए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने वीडियो में बताया कि जब वे मुंबई के लिए आ रहे थे तो उनका कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया था। मुंबई आने के बाद उनका फिर से टेस्ट किया गया तो वे कोरोना संक्रमित निकले, जबकि उनको कोई लक्षण नहीं थे। इसके बाद उन्होेंने बीसीसीआई के सभी प्रोटोकॉल फॉलो किए। साथ ही उन्होंने वीडियो में कहा कि वे अब बाहर आ गए हैं और बिल्कुल ठीक हैं। उन्होंने बताया कि टीम के साथ उन्होेंने बैटिंग की प्रैक्टिस भी की।
यह भी पढ़ें— IPL 2021 : केकेआर के बल्‍लेबाज नीतीश राणा के बाद अब 8 और कोरोना पॉजिटिव

https://twitter.com/NitishRana_27?ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों से की सतर्क रहने की अपील
नितिश राणा ने बताया कि जब वे मुंबई आए थे तो उनमें कोरोना के कोई लक्षण नहीं थे। इसके बावजूद वे इस वायरस की चपेट में आ गए। ऐसे में उन्होंने लोगों से अपील की है कि कोरोना को हल्के में ना लें। ऐसे में उन्होंने लोगों से सतर्क रहने की अपील की है। उनका कहना है कि आगे क्या होगा आपको नहीं पता इसलिए अपना, परिवार का और आस—पडोस का ध्यान रखें और कोरोना को लेकर सावधानी बरतें।
यह भी पढ़ें— IPL 2021: कोलकाता नाइट राइडर्स के बल्लेबाज रिंकू सिंह टूर्नामेंट से बाहर, गुरकीरत सिंह हुए टीम में शामिल

पिछले आईपीएल में किया था अच्छा प्रदर्शन
बता दें कि नितिश राणा ने संयुक्त अरब अमीरात में हुए आईपीएल के पिछले सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया था। उन्होंने 14 मैच खेले और 352 रन बनाए थे। इसी साल आयोजित हुई विजय हजारे ट्रॉफी में भी राणा ने शानदार प्रदर्शन किया। उन्होंने दिल्ली के लिए खेलते हुए 7 मैचों में 398 रन बनाए। बता दें कि IPL 2021 में केकेआर का पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा।
आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

आइए जानें— IPL 2021- Kolkata Knight Riders squad and Players list

Home / IPL / IPL 2021: KKR के लिए राहत की खबर, कोरोना को हराकर टीम से जुड़े नितिश राणा, बैटिंग करते आए नजर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो