IPL 2021 : केकेआर के बल्‍लेबाज नीतीश राणा के बाद अब 8 और कोरोना पॉजिटिव

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) शुरू होने से पहले ही इस पर महामारी कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है।
KKR बल्लेबाज नितीश राणा के कोविड-19 होने के बाद अब वानखेड़े स्टेडियम में 8 लोग और कोरोना संक्रमित हो गए हैं।

By: Shaitan Prajapat

Published: 03 Apr 2021, 08:25 AM IST

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियम लीग (IPL) 2021 का आगाज होने में अब कुछ दिन ही बचे हैं। IPL के 14वें सीजन का उद्घाटन से पहले कोरोना विस्फोट हुआ है। इंडियन प्रीमियर लीग शुरू होने से पहले ही इस पर महामारी कोरोना वायरस का खतरा मंडराने लगा है। आईपीएल को लेकर एक और बुरी खबर सामने आई है। कोलकाता नाइट राइडर्स के दिग्गज बल्लेबाज नितीश राणा के कोविड—19 होने के बाद अब वानखेड़े स्टेडियम में 8 लोग और कोरोना संक्रमित हो गए हैं। आपको बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में IPL 2021 के 10 मुकाबले का आयोजन होने वाला है। यहां पर 10 से 25 अप्रैल के बीच मैच होंगे। कोरोना के लगातार बढ़ते मामलों से बीसीसीआई काफी परेशान है।

वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानकर्मी कोरोना संक्रमित
एक रिपोर्ट के अनुसार, वानखेड़े स्टेडियम के 8 मैदानीकर्मी महामारी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए है। बताया जा रहा है कि पिछले सप्ताह यहां 19 मैदानकर्मियों का आटी—पीसीआर टेस्ट किया गया है। इसमें तीन लोगों की रिपोर्ट पहले ही आ गई थी। पांच अन्‍य मैदानकर्मी एक अप्रैल (शुक्रवार) को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाए है।

यह भी पढ़ें :— IPL 2021 : सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले टॉप 5 गेंदबाज, पहले नंबर पर लसिथ मलिंगा

 

कोरोना के बढ़ते मामले से बीसीसीआई परेशान
आपको बता दें कि महाराष्ट्र और राज्य सरकार के सबसे खराब प्रतिबंधों से यहां पर कोविड—19 प्रकोप के बावजूद बीसीसीआई मुंबई में होने वाले खेलों की तैयारी कर रहा है। पिछले कुछ दिनों से कोरोना के मामले में लगातर बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। हालांकि यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या बीसीसीआई आईपीएल 2021 के आयोजन स्थल के रूप में मुंबई से चिपके रहने है या अपने फैसले पर पुनर्विचार करेंगे।

केकेआर के नीतीश राणा भी आ चुके है कोविड की चपेट में
इससे पहले कोलकाता नाइटराइडर्स के बाएं हाथ के बल्‍लेबाज नीतीश राणा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हालांकि दो दिन पहले ही केकेआर प्रबंधन ने राणा के कोरोना से उबरने की पुष्टि की है। केकेआर ने कहा कि दोबारा परीक्षण निगेटिव आया है। हमें उनके जल्द ही टीम के साथ ट्रेनिंग शुरू करने और सत्र की शुरुआत से पहले पूरी तरह फिट होने की उम्मीद है। यह देखना होगा कि वह 11 अप्रैल को चेन्नई में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ होने वाले केकेआर के पहले मुकाबले के लिए राणा पूरी तरह फिट हो पाते हैं या नहीं। नीतीश राणा ने आईपीएल में 60 मैचों 28.17 की औसत से 1437 रन बनाए हैं। उनका स्ट्राइक रेट 135.56 का रहा है।

आइए जानें— IPL 2021- Kolkata Knight Riders squad and Players list

आइए जानें— IPL 2021 Full Schedule and Fixtures

Shaitan Prajapat
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned