scriptIPL 2022: “हाथ में टांके लगाकर खेल रहा हूं इसलिए मुझे विकेट नहीं मिल रहे हैं”, दिग्गज ने बयां किया दर्द | Patrika News
आईपीएल

IPL 2022: “हाथ में टांके लगाकर खेल रहा हूं इसलिए मुझे विकेट नहीं मिल रहे हैं”, दिग्गज ने बयां किया दर्द

पिछले कुछ मैचों में पंजाब के मुख्य लेग स्पिनर को विकेट नहीं मिल पा रहे हैं।टीम के लिए ये चिंता का विषय है। अब इस स्पिनर ने खुद खुलासा किया कि उन्हें क्यों विकेट नहीं मिल रहे हैं?

नई दिल्लीMay 14, 2022 / 10:52 am

Joshi Pankaj

ipl 2022 rahul chahar says i have played with stitches

चाहर का बड़ा बयान

पंजाब किंग्स के लेग स्पिनर राहुल चाहर (Rahul Chahar) एक बेहतरीन गेंदबाज हैं। हालांकि इस साल कुछ खास प्रदर्शन उनका IPL में नहीं रहा है। ज्यादा विकेट वो नहीं ले पाए है। पिछले कुछ मैचों में देखा जाए तो उन्हें एक भी विकेट नहीं मिला। राहुल चाहर ने अब इस बात पर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मेरे हाथ में टॉके लगे होने के मुझे विकेट नहीं मिला। साथ ही में कहा कि दिक्कत होने के बाद भी मैंने मैच खेला।

राहुल चाहर ने दी खास प्रतिक्रिया

बीती रात RCB के खिलाफ हुए मुकाबले में जरूर राहुल चहर ने अच्छी गेंदबाजी की। चाहर ने चार ओवर में 37 रन देकर 2 विकेट अपने नाम किए। इससे पहले हुए कुछ मुकाबलों में उन्हें विकेट हासिल नहीं हुआ था। स्टार स्पोर्ट्स पर बात करते हुए चाहर ने कहा, “मेरी शुरूआत अच्छी रही थी और बीच में भी मैंने अच्छा काम किया। पिछले कुछ मुकाबले मेरे लिए अच्छे नहीं रहे। दरअसल मैं अपने हाथ में टांके लगाकर खेलता हूं। ये मेरी मुख्य ऊंगली है और इस वजह से थोड़ा दिक्कत होती है। टांके अभी भी लगाए है लेकिन आने वाले मैचों में मैं विकेट लेने की पूरी कोशिश करूंगा। इकॉनमी रेट पर भी ध्यान दूंगा और इसे बेहतर करूंगा।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 से 7.25 करोड़ का दिग्गज खतरनाक चोट के कारण हुआ बाहर,शाहरुख खान की टीम KKR को बड़ा झटका


पंजाब अभी प्लेऑफ में पहुंच सकता है

पंजाब ने बैंगलोर को करारी शिकस्त दी है। पंजाब की टीम अब अंकतालिका में 6वें नंबर पर आ गई है। आने वाले सभी मुकाबले पंजाब को जीतने होंगे और तभी वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करेगी। पंजाब के लिए अच्छी खबर ये हैं कि जॉन बेयरस्टो फॉर्म में आ गए है। बैंगलोर के खिलाफ उन्होंने विस्फोटक पारी खेली। कप्तान मयंक अग्रवाल अभी तक रन नहीं बना पाए है और ये ही चिंता का विषय है। उन्हें भी जल्दी लय प्राप्त करनी होगी।

ये भी पढ़ें- WWE SmackDown Results: Roman Reigns हुए धराशाई, दिग्गज को अधमरी हालत में स्ट्रेचर पर ले जाया गया

Home / IPL / IPL 2022: “हाथ में टांके लगाकर खेल रहा हूं इसलिए मुझे विकेट नहीं मिल रहे हैं”, दिग्गज ने बयां किया दर्द

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो