scriptwwe smackdown results 13 may 2022 roman reigns randy orton | WWE SmackDown Results: Roman Reigns हुए धराशाई, दिग्गज को अधमरी हालत में स्ट्रेचर पर ले जाया गया | Patrika News

WWE SmackDown Results: Roman Reigns हुए धराशाई, दिग्गज को अधमरी हालत में स्ट्रेचर पर ले जाया गया

स्मैकडाउन का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा।अगले इवेंट के लिए इस एपिसोड में बिल्डअप देखने को मिला। सभी सुपरस्टार्स ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। जानिए इस खास एपिसोड में क्या-क्या देखने को मिला।

नई दिल्ली

Published: May 14, 2022 09:24:05 am

WrestleMania Backlash के बाद WWE SmackDown का एपिसोड शानदार रहा। शो में कई चीजें देखने को मिली। WWE ने इस बार शो में दो चैंपियनशिप मुकाबले भी कराए। रोमन रेंस का सैगमेंट भी देखने को मिला और उनके ऊपर अटैक हुआ। कुछ नई स्टोरीलाइन्स पर भी इस बार काम हुआ। कुल मिलाकर देखा जाए तो इस शो में फैंस को मजा आया। आइए जानते हैं इस एपिसोड में क्या-क्या खास देखने को मिला।
wwe smackdown results 13 may 2022 roman reigns randy orton
स्मैकडाउन में फैंस को आया मजा
1) रैंडी ऑर्टन और रिडल ने शो की शुरूआत की। दोनों ने एक बार फिर टैग टीम यूनिफिकेशन चैंपियनशिप मैच की मांग की। रैंडी ऑर्टन ने इसके बाद रोमन रेंस को बुलाया। लेकिन वो नहीं आए। इसके बाद ब्लडलाइट की टीशर्ट पहनकर सैमी जेन आए। रैंडी ने इसके बाद जेन से लड़ने के लिए कहा।

2) सैमी जेन और रिडल के बीच शानदार मैच हुआ। रिडल ने इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली।
3) रोंडा राउजी ने भी ओपन चैलेंज दिया। रेचल रोड्रिगज ने आकर इस चैलेंज को स्वीकर किया। राउजी ने रोड्रिगज को आराम से हरा दिया। अंत में दोनों ने हाथ भी मिलाया।

4) मैडकैप मॉस का इंटरव्यू भी इस बार हुआ। कॉर्बिन पर मिली जीत के बारे में उन्होंने बताया। कॉर्बिन ने इसके बाद स्टील चेयर से उनके ऊपर खतरनाक हमला कर दिया था। कॉर्बिन ने इतना खतरनाक हमला किया कि मॉस को स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

ये भी पढ़ें- IPL 2022 से 7.25 करोड़ का दिग्गज खतरनाक चोट के कारण हुआ बाहर,शाहरुख खान की टीम KKR को बड़ा झटका
5) नेओमी और साशा बैंक्स का मुकाबला शायना बैजलर और नटालिया के साथ विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए हुआ। नेओमी और साशा बैंक्स ने अपनी चैंपियनशिप यहां डिफेंड कर ली।

6) बच और कोफी किंग्सटन के बीच भी मुकाबला देखने को मिला। सभी को चौंकाते हुए बच ने जीत हासिल कर ली।
7) मेन इवेंट में रोमन रेंस का सैगमेंट हुआ। रोमन रेंस के साथ द उसोज और पॉल हेमन आए। रेंस ने कहा कि उनके लिए कोई प्रतिद्वंदी नहीं है। रेंस ने अपने भाइयों के बारे में बात की और कहा कि उनके पास एक चैलेंज है। इसके बाद RK-Bro ने एंट्री की। रैंडी ऑर्टन ने रोमन रेंस पर निशाना साधा और कहा कि जॉन सीना उनसे काफी बेहतर चैंपियन थे। RK-Bro ने फिर से टैग टीम चैंपियनशिप यूनिफिकेशन मैच की मांग की। द उसोज ने भी इस चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। अगले हफ्ते के लिए यह मुकाबला ऑफिशियल कर दिया गया। रिडल ने इसके बाद रोमन रेंस के ऊपर अटैक कर दिया। रोमन रेंस की हालत इस अटैक से खराब हो गई थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

पाकिस्तान में गृहयुद्ध जैसे हालात, लाखों समर्थकों संग डी-चौक पहुंचे इमरान खान, लोगों ने फूंका मेट्रो स्टेशन, राजधानी में सड़कों पर सेनाउद्धव के एक और मंत्री पर ED का शिकंजा, महाराष्ट्र के परिवहन मंत्री अनिल परब के घर प्रवर्तन निदेशालय का छापाKashmir On Alert: जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में लश्कर के 3 आतंकी ढेर, सभी सशस्त्र बलों की छुट्टियाँ रद्दBy election in Five States: पांच राज्यों की तीन लोकसभा और सात विधानसभा सीटों पर उपचुनाव का ऐलान, इस दिन होगी वोटिंगUP Budget 2022 Live : योगी कैबिनेट की बैठक में बजट प्रस्ताव को मंजूरीदिल्ली के नए उपराज्यपाल विनय सक्सेना आज संभालेंगे पद, सामने होंगी बड़ी चुनौतियांभारतीयों से कभी नहीं मांगेंगे रहम की भीख, आजादी के लिए संघर्ष जारी रहेगा: यासीन मलिक की पत्नी के 'आतंकी' बोलयासीन मलिक ने किया आइडिया ऑफ इंडिया पर हमला, महात्मा गांधी से तुलना करने पर भड़के जज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.