scriptकेकेआर के दिग्गज आंद्रे रसेल अब हिंदी गाना गाते नजर आएंगे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर | kolkata knight riders allrounder andre russell now debut in bollywood | Patrika News
आईपीएल

केकेआर के दिग्गज आंद्रे रसेल अब हिंदी गाना गाते नजर आएंगे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

पहले भी एलबम कर चुका है यह खिलाड़ी
किसी हिंदी एलबम में दिखेंगे पहली बार
इस बार आईपीएल में किया है जबरदस्त प्रदर्शन

May 06, 2019 / 05:06 pm

Mazkoor

andre russell

केकेआर के दिग्गज आंद्रे रसेल अब हिंदी गाना गाते नजर आएंगे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

नई दिल्ली : इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में धूम मचाने के बाद अब शाहरुख खान की फ्रेंचाइजी टीम कोलकाता नाइट राइडर्स का धाकड़ आलराउंडर आंद्रे रसेल अब जल्द ही म्यूजिक एलबम में नजर आ सकता है। इसकी जानकारी रसेल ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर कर दी है। इस सोलो गाने की रिकॉर्डिंग की जा चुकी है और उसके जल्द ही रिलीज होने की उम्मीद की जा रही है।

इंस्टाग्राम पर दी जानकारी

दुनिया के बेहतरीन ऑलराउंडरों में शुमार विंडीज के आंद्रे रसेल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा है, ‘पलाश मुछाल ने मेरे आवाज में एक हिंदी गाना रिकॉर्ड किया है। यह मेरा सोलो बॉलीवुड डेब्यू है। यह जल्द ही रिलीज होने वाला है। अब इंतजार नहीं होता। इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में आंद्रे रसेल संगीतकार पलाश मुछाल के साथ नजर आ रहे हैं और इस तस्वीर में दोनों मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। मिली जानकारी के अनुसार, इस गाने की रिकॉर्डिंग सोमवार की सुबह 5 बजे के आसपास की गई है। मालूम हो कि रसेल का यह पहला म्यूजिक एलबम नहीं है। वह इससे पहले भी म्यूजिक एल्बम लांच कर चुके हैं। हां, हिंदी में वह पहली बार गाना गाते दिखेंगे।

 

विंडीज की विश्व कप टीम में भी हैं शामिल

आंद्रे रसेल इन दिनों तूफानी फॉर्म में हैं। आईपीएल के इस सीजन में उनका बल्ला जमकर बोला है। उन्होंने इस आईपीएल में चौकों-छक्कों की बौछार कर दी थी। इस वजह से उन्हें क्रिकेटप्रेमियों का जमकर प्यार मिला। उनके इस फॉर्म की वजह से ही उन्हें विंडीज की विश्व कप टीम में भी स्थान मिला है। अब यह देखना रोचक रहेगा कि क्रिकेटप्रेमियों की तरह क्या म्यूजिक लवर्स भी उनके एलबम को पसंद करते हैं या नहीं।

Home / IPL / केकेआर के दिग्गज आंद्रे रसेल अब हिंदी गाना गाते नजर आएंगे, इंस्टाग्राम पर पोस्ट की तस्वीर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो