scriptLakshya, India, Kings XI, Sindh, Wills and Sant Ravidas Club won | लक्ष्य, भारत, किंग्स इलेवन, सिंध, विल्स और संत रविदास क्लब जीते | Patrika News

लक्ष्य, भारत, किंग्स इलेवन, सिंध, विल्स और संत रविदास क्लब जीते

locationइटारसीPublished: Dec 19, 2023 09:02:52 pm

Submitted by:

Manoj Kundoo

बढ़ता जा रहा है आचार्य चाणक्य कप टेनिस बाल क्रिकेट का रोमांच

 

Lakshya, India, Kings XI, Sindh, Wills and Sant Ravidas Club won
Lakshya, India, Kings XI, Sindh, Wills and Sant Ravidas Club won
इटारसी.चाणक्य सर्वधर्म सद्भाव समिति के तत्वावधान में यहां गांधी स्टेडियम में खेली जा रही आचार्य चाणक्य कप टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में आज भी छह मैच खेले गये। कुछ मैचों के मुकाबले काफी करीबी रहे। दर्शकों को मैचों में भरपूर आनंद आ रहा है। सुबह से खिलाड़ी और दर्शक मैदान पर पहुंच जाते हैं।
संयोजक जितेन्द्र ओझा ने बताया कि मंगलवार को पहला मैच गुर्जर क्लब और लक्ष्य क्लब के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए लक्ष्य क्लब ने निर्धारित 8 ओवर्स में 107 रन बनाये। बल्लेबाज हैरी ने 14 गेंदों पर 37 रनों की शानदार पारी खेली। उन्होंने दो ओवर में 20 रन देकर 2 विकेट भी लिये। उन्हें मैन आफ द मैच दिया। लक्ष्य क्लब ने यह मैच 12 रनों से जीता। दूसरा मैच भारत क्लब और इंडियन हैदरी क्लब के मध्य हुआ। पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत क्लब ने 102 रन बनाये। जवाब में हैदरी क्लब केवल 59 रन ही बना सका और भारत क्लब ने यह मैच 43 रनों से जीत लिया।तीसरा मैच किग्स इलेवन और बी बॉयज के मध्य खेला गया। टॉस जीतकर किग्स इलेवन ने क्षेत्ररक्षण का फैसला किया। बी बॉयज ने 60 रन बनाये। जवाब में किग्स इलेवन ने 64 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के सुमित ने 17 गेंद में 49 रन बनाये। चौथा मैच सिंध क्लब और बीसीसी क्लब के बीच हुआ। सिंध क्लब ने पहले खेलते हुए 8 ओवर में 127 रनों का पहाड़ खड़ा कर दिया। जवाब में बीसीसी क्लब की पूरी टीम 77 रना पर सिमट गयी। सिंध क्लब के विवेक नवलानी ने 31 गेंद में 78 रन और वंश ने 16 गेंद पर 45 रनों की पारी खेली। पांचवा मैच विल्स क्लब और रॉयल्स राजपूत क्लब के मध्य खेला गया। पहले बल्लेबाजी करते हुए विल्स क्लब ने 4 विकेट के नुकसान पर 112 रन बनाये। जवाब में रॉयल्स राजपूत लक्ष्य से दूर रह गयी और विल्स क्लब ने यह मैच जीत लिया। 19 गेंद पर 49 रन बनाने पर आकाश यादव को मैन आफ द मैच चुना गया। छटवा मैच विश्वकर्मा वारियर्स और संत रविदास क्लब के मध्य खेला गया। पहले वल्लेबाजी करते हुए विश्वकर्मा इलेवन ने कुल 62 रन बनाये। जवाब में संत रविदास क्लब ने 66 रन बनाकर मैच जीत लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो