थाने में जब्त लोडिंग वाहन का एक सप्ताह बाद खुला राज, तो पुलिस भी आ गई सकते में

ganja seized:यूपी के झांसी से लाया गया था शहर गांजा, मोबाइल पर वाहन मालिक दे रहा था निर्देश, तोडफ़ोड़ के बाद लावारिशल हालत में कटंगी पुलिस ने जब्त किया था लोडिंग वाहन

By: santosh singh

Updated: 08 Dec 2019, 11:30 PM IST

जबलपुर. कटंगी थाने में एक सप्ताह तक 20 लाख रुपए का गांजा रखा रहा और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। शनिवार को मुखबिर से पुलिस को जब्त वाहन में 175 किलो गांजा छिपाकर रखे जाने की सूचना मिली, तो हडक़म्प मच गया। तस्करों ने लोडिंग वाहन के डाले में लोहे का अलग से बेस डाल रखा था। उसी के अंदर 33 पैकेट में गांजा रखा था। एक दिसम्बर को उक्त लोडिंग वाहन तोडफ़ोड़ की सूचना पर पुलिस ने लावारिश हालत में जब्त किया था। वाहन में ऑयल के तीन खाली ड्रम मिले थे।

ganja2.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

झांसी से लाया जा रहा था गांजा
एसपी अमित सिंह ने रविवार को बताया कि इस वर्ष अब तक 450 किलो गांजा जब्त हुआ था। कटंगी पुलिस ने वाहन यूपी 94 टी 3934 क्लीनर सीपरी बाजार झांसी (यूपी) निवासी कपिल रैकवार को गिरफ्तार किया। वाहन मालिक बबीना झांसी निवासी राकेश साहू और चालक हनुमान मंदिर कोतवाली जिला दतिया निवासी हरिया विश्वकर्मा फरार है।
एक दिसम्बर को लावारिश हालत में किया था जब्त
एसपी ने बताया कि एक दिसम्बर को बेलखाड़ू चौकी के हरदुआ गांव में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस टीम पहुंची तो वहां लोडिंग वाहन यूपी 94 टी 3934 का कांच टूटा मिला। वाहन में ऑयल के तीन खाली ड्रम मिले। इस वाहन को 25 पुलिस एक्ट में जब्त कर थाने में रखवाया गया था।

ganja1.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

क्लीनर को थाने भेजा था वाहन सुपुर्दगी में लेने
एएसपी रायसिंह नरवरिया व एसडीओपी पाटन रोहित काशवानी ने बताया कि गिरफ्त में आए क्लीनर कपिल रैकवार को वाहन मालिक राकेश साहू ने वाहन सुपुर्दनामे में लेने के लिए शुक्रवार को थाने भेजा था। क्लीनर ने थाने में बताया कि एक दिसम्बर को कुछ लोग धमकी देकर पैसा मांग रहे थे। विरोध करने पर तोडफ़ोड़ कर दी। डर की वजह से वह और चालक हरिया विश्वकर्मा भाग गए थे। इसी समय पुलिस को मुखबिर से वाहन में गांजा रखे होने की सूचना मिली और इस पूरे प्रकरण का भंडाफोड़ हुआ। पूछताछ में बताया कि वाहन मालिक ने जबलपुर भेजा था।

 

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned