script9th class student abused in classroom, take off his clothes | नौवीं के छात्र के पूरी कक्षा के सामने उसके कपड़े उतरवाए, प्रबंधन मौन, पिता ने कराई रिपोर्ट | Patrika News

नौवीं के छात्र के पूरी कक्षा के सामने उसके कपड़े उतरवाए, प्रबंधन मौन, पिता ने कराई रिपोर्ट

locationजबलपुरPublished: Feb 02, 2024 01:11:03 pm

Submitted by:

Lalit kostha

नौवीं के छात्र के पूरी कक्षा के सामने उसके कपड़े उतरवाए, प्रबंधन मौन, पिता ने कराई रिपोर्ट

 

student abused in classroom
student abused in classroom

जबलपुर . शहर के पोलीपाथर के एक निजी स्कूल में नौवीं कक्षा के छात्र से अभद्रता करने का मामला गुरुवार को सामने आया। छात्र के पिता ने गौरीघाट थाना पुलिस से शिकायत की है। पुलिस जांच कर रही है।

एपीआर कॉलोनी निवासी एक व्यक्ति ने थाने में दी शिकायत में आरोप लगाया कि उनका बेटा पोलीपाथर केएक स्कूल में कक्षा नौवीं का छात्र है। 27 जनवरी को वह स्कूल गया था। वहां तीन छात्रों ने पूरी कक्षा के सामने उसके कपड़े उतरवाकर उससे अभद्रता की। शिकायत के बावजूद स्कूल प्रबंधन ने दोषी छात्रों पर कार्रवाई नहीं की। स्कूल में लगे सीसीटीवी के फुटेज मांगे, तो फुटेज देने से भी प्रबंधन ने इनकार कर दिया।घटना के बाद से उनका बेटा स्कूल जाने से घबरा रहा है।

जारी है जांच

स्कूल में एक छात्र के कपड़े उतारकर अभद्रता की शिकायत मिली है। शिकायत की जांच की जा रही है।

संजीव त्रिपाठी, थाना प्रभारी, गौरीघाट

इधर, घर से स्कूल के लिए रवाना हुईं तीन छात्राएं पहुंच गईं पटना
स्कूल जाने के लिए घर से निकली तीन छात्राएं ट्रेन में सवार होकर बिहार के पटना पहुंच गईं। जानकारी मिलने पर पुलिस दल पटना रवाना हुआ है। मझगवां पुलिस ने बताया कि ग्राम नुंजानुंजी निवासी तीन छात्रा कक्षा आठवीं और सातवीं में पढ़ती हैं। बुधवार को वे घर से स्कूल में वार्षिक उत्सव कार्यक्रम होने की बात कहकर निकलीं। देर शाम तक घर नहीं लौटीं। परिजन ने उनकी तलाश की। पता नहीं चलने पर मझगवां थाने में सूचना दी। इधर तीनों छात्राएं ट्रेन से बिहार के पटना पहुंच गई। वे वहां के कोतवाली थाना क्षेत्र में पैदल घूम रही थीं, तभी पटना पुलिस की नजर उन पर पड़ी।

पटना पुलिस ने दी सूचना
पूछताछ में उन्होंने बताया कि वे परिजनों को बिना बताए पटना आ गई। पटना पुलिस ने इसकी जानकारी गुरुवार को मझगवां पुलिस को दी। छात्राओं को लेने पुलिस दल पटना रवाना हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो