scriptवकील साब 20 लाख दो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे…. | advocate ko jaan se marne ki dhamki | Patrika News
जबलपुर

वकील साब 20 लाख दो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे….

अधिवक्ता से फोन पर मांगी 20 लाख रुपए की फिरौती, पैसे नहीं देने पर दी जान से मारने की धमकी, गोराबाजार थाने में प्रकरण दर्ज : फोन करने वाले ने खुद को बबलू पंडा गैंग से जुड़ा बताया

जबलपुरSep 16, 2019 / 11:41 am

Lalit kostha

जबलपुर/ गोराबाजार निवासी एक अधिवक्ता से फोन पर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। कॉल करने वाले ने खुद को बबलू पंडा गैंग से जुड़ा बताया। उसने पैसे जमा करने के लिए बैंक खाता नम्बर भी बताया है। अधिवक्ता की सूचना पर गोराबाजार पुलिस ने फिरौती मांगने का प्रकरण दर्ज किया है। साइबर सेल और क्राइम ब्रांच पुलिस भी सर्विलांस की मदद से कॉल करने वाले की तलाश कर रही है।

गणेश विसर्जन में डांस करती महिला से लडक़े ने बीच सडक़ कर दी गंदी हरकत, मचा बवाल: देखें ये वीडियो

गोराबाजार पुलिस के अनुसार कटारिया थीम पार्क तिलहरी निवासी अधिवक्ता संजय लाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उनकी भांजी और पिता के मोबाइल नम्बर पर 9429760820 से कॉल आया था। कॉल करने वाले ने कोई जवाब नहीं दिया। अधिवक्ता ने दूसरे नम्बर से कॉल किया तब भी जवाब नहीं दिया। इसके बाद उक्त मोबाइल से कई धमकी भरे मैसेज भी भेजे गए। मैसेज में फिरौती नहीं देने पर पूरे परिवार को जाने से मारने और आगामी दशहरा और दीवाली पर्व रोते हुए मनाने की धमकी भी दी गई है।

खूबसूरत दुल्हन फेरों से पहले कर रही थी ये गंदा काम, पति ने ऐसे किया खुलासा

दो दिन में एक लाख जमा करो
धमकी देने वाले ने मैसेज के माध्यम से बैंक खाता, आईएफएससी कोड भी भेजा है। उसने अधिवक्ता को दो दिन में एक लाख रुपए जमा करने की चेतावनी दी गई है। बदमाश बबलू पंडा का नाम आने से अधिवक्ता का परिवार डरा हुआ है।

शहर के सबसे महंगे और फेमस रेस्टॉरेंट में परोसी जा रही थी फफूंद लगी सब्जी, दाल

अधिवक्ता को मैसेज भेजकर 20 लाख की फिरौती मांगने के मामले की कई बिंदुओं पर जांच की जा रही है। कुछ सुराग भी मिले हैं। मैसेज भेजने वाला करीबी भी हो सकता है। जल्द ही इसका खुलासा होगा।
– अमृत मीणा, एएसपी

Home / Jabalpur / वकील साब 20 लाख दो नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे….

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो