scriptमहाराष्ट्र के पूर्व सीएम के बाद अब पनागर भाजपा विधायक को मिली धमकी | After former Maharashtra CM, now Panagar BJP MLA gets threat | Patrika News
जबलपुर

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम के बाद अब पनागर भाजपा विधायक को मिली धमकी

-सऊदी अरब से धमकी मिलने की बात आई सामने, गोहलपुर में प्रकरण दर्ज

जबलपुरMay 04, 2020 / 11:53 pm

santosh singh

bjp_mla_sushil_tiwari.jpg

BJP MLA Sushil Tiwari

जबलपुर। पनागर से भाजपा विधायक सुशील तिवारी को सोमवार शाम चार बजे फोन पर जान से मारने की धमकी दी। विधायक को ये धमकी किसी हाइटेक तरीके से दी गई। धमकी देने वाले ने उनके मोबाइल पर तीन बार कॉल किया था। विधायक का दावा है कि कॉल करने वाले की भाषा सऊदी अरबिया जैसा था। विधायक की शिकायत पर गोहलपुर पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। साइबर सेल की टीम भी मामले की जांच में जुटी है।
जानकारी के अनुसार विधायक की तरफ से गोहलपुर पुलिस को दी गई शिकायत में बताया गया कि शाम चार बजे उनके मोबाइल पर किसी एप के माध्यम से कॉल आया था। इसकी वजह से ट्रू-कॉलर में कॉल करने वाले का नाम भी नहीं आया। वह लगातार अपशब्द कहते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा था। उसकी आवाज भी अस्पष्ट थी। सीएसपी गोहलपुर अखिलेश गौर ने बताया कि मामले में अज्ञात के खिलाफ धारा 506 व 507 भादवि का प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। मामले में साइबर सेल को भी जांच के लिए लगाया गया है।


complaint of the MLA.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम को मिल चुकी है धमकी-
इसके पूर्व महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फणनवीस के खिलाफ सोशल साइट्स फेसबुक पर शिवसेना के एक पदाधिकारी द्वारा की गई अभद्र टिप्पणी पर घमापुर में एफआईआर दर्ज कराई जा चुकी है। इस टिप्पणी में पूर्व सीएम के एनकाउंटर करने की बात पोस्ट की गई थी। अब विधायक का मामला सामने आने के बाद से पुलिस अधिकारी सकते में हैं।

panagar.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

Home / Jabalpur / महाराष्ट्र के पूर्व सीएम के बाद अब पनागर भाजपा विधायक को मिली धमकी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो