scriptलोकसभा चुनाव से पहले जब्त की गई शराब का बड़ा कनेक्शन उजागर | Alcohol seized, preparation was to be used in the Lok Sabha | Patrika News
जबलपुर

लोकसभा चुनाव से पहले जब्त की गई शराब का बड़ा कनेक्शन उजागर

सूखे नाले में छिपाकर रखी थी 850 पाव देशी शराब, ग्वारीघाट पुलिस ने तीन आरोपियों को दबोचा

जबलपुरApr 20, 2019 / 10:15 pm

santosh singh

नाले में छिपाकर रखी गई 850 पाव देशी शराब ग्वारीघाट पुलिस ने जब्त

नाले में छिपाकर रखी गई 850 पाव देशी शराब ग्वारीघाट पुलिस ने जब्त

जबलपुर. नाले में छिपाकर रखी गई 850 पाव देशी शराब ग्वारीघाट पुलिस ने शनिवार तडक़े ललपुर नई बस्ती के पास से जब्त की। पुलिस ने शराब की तस्करी में लिप्त तीन लोगों को दबोच लिया। एक फरार है। पूछताछ में सामने आया कि 18 अप्रैल की रात उक्त शराब छोटी ओमती उडिय़ा मोहल्ला निवासी तस्कर ने पहुंचाई थी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 34(2), 42 आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।
खेत से निकले नाले में छिपाया था शराब
टीआइ प्रीति तिवारी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली थी कि ललपुर नई बस्ती से लगे श्यामसुंदर यादव के खेत से नाला निकला है, जो सूखा है। ललपुर निवासी सुधीर यादव ने साथी मंगलदास बैरागी उर्फ भूत, मुकेश उर्फ सेनम बर्मन के साथ मिलकर नाले में बड़ी मात्रा में शराब छिपाकर रखी है। टीम ने दबिश दी, तो नाले की झाडिय़ों तीनों बोरी में शराब लेकर निकल रहे थे। पुलिस को देख खेत में बोरी फेंककर गांव की तरफ भागे। पुलिस ने घेराबंदी कर तीनों को दबोच लिया।
छोटी ओमती निवासी सोनम यादव ने दी थी शराब
सुधीर यादव ने बताया कि उडिय़ा मोहल्ला छोटी ओमती निवासी सोनम यादव ने चारपहिया वाहन से 20 पेटी शराब बेचने के लिए दिया था। उसे वह मुकेश व मंगलदास के साथ नाले में छिपाकर रखा था। पुलिस ने प्रकरण में सोनम यादव को भी आरोपी बनाया है।

पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार
IMAGE CREDIT: patrika

उधर, आइएसबीटी से पिस्टल के साथ दो गिरफ्तार
आइएसबीटी में पिस्टल लेकर पहुंचे दो युवकों को माढ़ोताल पुलिस ने शुक्रवार रात दबोच लिया। दोनों के पास से पुलिस ने एक-एक पिस्टल व कारतूस जब्त की। दोनों ने दमोह से पिस्टल खरीद कर लाने की बात बताई। टीआइ अनिल गुप्ता ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि दो युवक पिस्टल लेकर आइएसबीटी परिसर में घूम रहे हैं। टीम मौके पर पहुंची, तो लोगों ने बताया कि वे बस स्टैंड की ओर गए हैं। तभी दो लडक़े माढ़ोताल तालाब की ओर भागे। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया। एक की पहचान आम्बेडकर कॉलोनी अधारताल निवासी अमित जोशी और दूसरे की न्यू कॉलोनी चेरीताल कोतवाली निवासी देवांश उर्फ नानू जैन के रूप में हुई। दोनों के पास से कारतूस लोडेड एक-एक पिस्टल जब्त हुई।
हो चुकी हैं फायरिंग की वारदातें
आइएसबीटी में बसों का संचालन शुरू होने से अब तक तीन लोगों की हत्या और फायरिंग की कई वारदातें हो चुकी हैं। बसों में टिकट की बुकिंग करने वाले भी दहशत में हैं।


Home / Jabalpur / लोकसभा चुनाव से पहले जब्त की गई शराब का बड़ा कनेक्शन उजागर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो