scriptकोलकाता में छूटा दर्जनों फ्लायर्स का लगेज, फिर एयरपोर्ट पर हुआ यह | Baggage of dozens of passengers left in Kolkata | Patrika News
जबलपुर

कोलकाता में छूटा दर्जनों फ्लायर्स का लगेज, फिर एयरपोर्ट पर हुआ यह

आधा दर्जन से अधिक यात्रियों ने जताया विरोध,
 
रविवार को लगेज भिजवाने का दिया आश्वासन

जबलपुरFeb 01, 2020 / 08:22 pm

virendra rajak

airports-on-alert

Airports on Alert Due to Coronavirus (Symbolic Image)

जबलपुर, म्यांमार से कोलकाता और फिर कोलकाता से जबलपुर आए एक दंपत्ति का लगेज कोलकाता एयरपोर्ट पर ही छूट गया। लगेज विमान कंपनी की लापरवाही से वहां छूटा। इतना ही नहीं कोलकाता से जबलपुर आए आधा दर्जन अन्य यात्रियों का लगेज छोड़ विमान जबलपुर आ गया। इनमें एक वह युवती भी शामिल थी, जिसका विवाह होने वाला है। एयरपोर्ट पहुंचने पर जब लगेज नहीं मिला, तो यात्रियों ने जमकर हंगामा मचाया। जिसके बाद विमान कंपनी के प्रतिनिधी ने रविवार को लगेज कोलकाता से बुलाने और घर तक पहुंचाने का आश्वासन दिया। जिसके बाद हंगामा समाप्त हुआ।
म्यांमार में एक मल्टीनेशनल कंपनी में कार्यरत गौरव दीवान ने बताया कि वे पत्नी रूबल बग्घा दीवान के साथ म्यांमार से एयर इंडिया की फ्लाइट से कोलकाता पहुंचे। दोपहर लगभग एक बजे उनके विमान ने कोलकाता एयरपोर्ट पर लैंड किया। जिसके बाद उन्होंने साढ़ें चार बजे कोलकाता से जबलपुर आने वाली इंडिगो की फ्लाइट के लिए दोपहर ढ़ाई बजे ही चैकइन कर लिया। लगेज जमा होने के बाद सभी फ्लायर्स विमान में सवार हो गए। विमान डुमना एयरपोर्ट पर पहुंचा। जब सभी फ्लायर्स लगेज के लिए रूके, तो दीवान दंपत्ति समेत लगभग आधा दर्जन फ्लायर्स का लगेज नहीं मिला। वे कंपनी के प्रतिनिधियों के पास पहुंचे, तो पहले तो बात को टाला जाने लगा। जिसके बाद जिनका लगेज नहंी आया था, उन्होंने वहां हंगामा शुरू कर दिया। तब आला अधिकारी पहुंचे। आश्वासन दिया गया कि स्पाइस के रविवार को आने वाले विमान से लगेज कोलकाता से जबलपुर बुलाया जाएगा और सभी के घर पहुंचा दिया जाएगा। जिसके बाद कागजी खानापूर्ति की गई।
विवाह समारोह में आए हैं दपंत्ति
रतन नगर निवासी केडी बग्घा ने बताया कि रूबल उनकी बेटी व गौरव दामाद है। वे एक विवाह समारोह में शामिल होने जबलपुर आए हैं। लगेज में कई आवश्यक दस्तावेज भी रखे हुए हैं। वहीं राइट टाउन आदित्य अस्पताल के पास रहने वाली एक युवती का लगेज भी कोलकाता में ही छूट गया, उनका विवाह होने वाला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो