scriptभाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्नोई बोले- गांव में शराब रोकें ज्यादा वोट मिलेंगे | bjp mla ajay vishnoi tweet against mp government liquor policy | Patrika News
जबलपुर

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्नोई बोले- गांव में शराब रोकें ज्यादा वोट मिलेंगे

भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्नोई बोले- गांव में शराब रोकें ज्यादा वोट मिलेंगे

जबलपुरApr 19, 2022 / 09:44 am

Lalit kostha

bjp mla ajay vishnoi

bjp mla ajay vishnoi

जबलपुर। शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली प्रदेश भाजपा सरकार को शराब नीति के चलते अब अपने ही नेता घेरने में लगे हैं। बेबाकी से अपनी बात रखने वाले और तर्कों से सरकार को कटघरे में खड़े करने वाले पूर्व मंत्री एवं वर्तमान पाटन विधायक अजय विश्नोई ने एक बार फिर सरकार को घेरा है। इस बार उन्होंने बाबा योगी आदित्यनाथ की बुल्डोजर इमेज को प्रदेश में लागू करने पर कटाक्ष किया है। उन्होंने गांव गांव शराब बिक्री पर सरकार को नसीहत दी है। विश्नोई ने वोट ज्यादा मिलने के लिए सुझाव भी दिया है। उनके ट्वीट करने के बाद जमकर प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोग समर्थन करने के साथ ही सरकार की नीतियों पर भी सवाल उठा रहे हैं। वहीं पार्टी के पदाधिकारी इस मामले में कुछ भी कहने से बच रहे हैं।

विश्नोई ने फिर सरकार को घेरा, ट्वीट में कहा- बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा वोट मिलेंगे

क्या लिखा ट्विटर पर

विधायक अजय विश्नोई के ट््वीट ने सोमवार को सत्ता के गलियारे में नई बहस छेड़ दी है। उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज ङ्क्षसह चौहान को ट््वीट कर कहा कि मध्यप्रदेश को यदि उत्तरप्रदेश सरकार का अनुसरण करना है तो गांव-गांव बिक रही शराब को रोंके। बुलडोजर के मुकाबले ज्यादा समर्थन मिलेगा। ज्यादा वोट मिलेंगे। गौरतलब है कि इससे पूर्व भी विधायक विश्नोई समय-समय पर कई मुद्दों पर ट््वीट व पत्र के माध्यम से अपनी बेबाक राय देते रहे हैं।

Home / Jabalpur / भाजपा विधायक व पूर्व मंत्री विश्नोई बोले- गांव में शराब रोकें ज्यादा वोट मिलेंगे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो