scriptजीजा के घर में साले की लाश, बाथरूम में फांसी पर लटका मिला शव, आत्महत्या या हत्या ? | Brother in law deadbody found hanging in bathroom sansation spread police investigation start | Patrika News
जबलपुर

जीजा के घर में साले की लाश, बाथरूम में फांसी पर लटका मिला शव, आत्महत्या या हत्या ?

जीजा के घर के बाथरूम में फांसी के फंदे पर लटकी मिली साले की लाश।

जबलपुरMar 24, 2024 / 09:05 am

Faiz

brother sucide his sister house

जीजा के घर में साले की लाश, बाथरूम में फांसी पर लटका मिला शव, आत्महत्या या हत्या ?

मध्य प्रदेश के जबलपुर में युवक द्वारा आत्महत्या करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि, यहां एक साले ने अपने जीजा के घर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फांसी के फंदे से उतारकर पंचनामा बनाया। साथ ही पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है।


आपको बता दें कि, 33 वर्षीय गुड्डू उर्फ रजक देवताल इलाके में अपनी मां के साथ रहता था। बताया जा रहा है कि मृतक अपने जीजा और बहन के घर मेहमानी के लिए आया हुआ था। इसी दौरान उसके जीजा और बहन किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे। इस दौरान उसने बाथरूम में जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या की है।

brother sucide his sister house

वहीं जब काफी देर बाद भी वो बाथरुम से बाहर नहीं निकला तो घर के बच्चों ने बाथरूम का दरवाजा खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला। इसपर घर में मौजूद बच्चों ने बाथरूम में झांक कर देखा तो उन्हें गुडडू का शव फांसी के फंदे पर लटका दिखाई दिया। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई पुलिस ने मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल रवाना किया। वहीं मामला कायम कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। ऐसे में केस को आत्महत्या के साथ साथ हत्या के एंगल से भी जांचा जाएगा।

Home / Jabalpur / जीजा के घर में साले की लाश, बाथरूम में फांसी पर लटका मिला शव, आत्महत्या या हत्या ?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो