scriptसुरक्षा गार्ड के सामने बैग में भरकर सामान ले गए चोर, नहीं हुई किसी को खबर | CCTV Footage Of Live chori In Real Life | Patrika News
जबलपुर

सुरक्षा गार्ड के सामने बैग में भरकर सामान ले गए चोर, नहीं हुई किसी को खबर

– तिलवारा थाना क्षेत्र में कौशल्या होम्स में दिन-दहाड़े वारदात, स्कूल गए थे दंपत्ति, लौटे तो टूटे मिले घर के दरवाजे, जेवर-नकदी चोरी
 

जबलपुरJul 18, 2019 / 11:13 am

Lalit kostha

CCTV

CCTV

जबलपुर. तिलवारा थाना क्षेत्र में स्थित कौशल्या होम्स में एक सूने मकान में दिन-दहाड़े अज्ञात चोर ताला तोडकऱ घुसे और अंदर के कमरे में आलमारी में रखे जेवर-नकदी चुरा ले गए। वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ जब दंपत्ति स्कूल से शाम को लौटे। चोरी की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की। फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य एकत्रित किए है।

पुलिस के अनुसार धनवंतरी नगर स्थित कॉन्वेट स्कूल के संचालक संजय अलबर्ट और उनकी पत्नी संध्या अलबर्ट कौशल्या होम्स के जे ब्लॉक में 602 नंबर फ्लैट में रहते है। वे प्रतिदिन की तरह बुधवार को सुबह करीब 9 बजे घर को लॉक करके स्कूल चले गए। संजय अलबर्ट के अनुसार वे प्रतिदिन शाम को पांच बजे के बाद स्कूल से लौटते है। बुधवार को गैस सिलेंडर की डिलेवरी के फोन आया तो वे 4.29 बजे घर आ गए। घर आकर जैसे ही आलमारी का दरवाजा टूटा और जेवर-नकदी गायब दिखी तो उनकी पत्नी फफक कर रो पड़ी। स्कूल की फीस से जमा करीब डेढ़ लाख रुपए चोरी हो गए। चोरों ने ताला तोड़े और सामने वाले फ्लेट में लगा दिए। उसके बाद अंदर घुसकर आलमारी का ताला तोड़ा। अंदर लॉकर लॉक नहीं होने से आसानी से जेवर, नकदी पार कर दिए। इस घटना में जानकारों पर भी संदेह जताया गया है।

 

CCTV Footage Of <a  href=
live chori In Real Life” src=”https://new-img.patrika.com/upload/2019/07/18/cori_4852643-m.jpg”>

टीआइ को चार कदम आने में लगे दो घंटे-
चोरी का घटनास्थल तिलवारा थाने से महज चार कदम की दूरी पर है। उसके बावजूद वारदात की सूचना(शाम 4.40 बजे) मिलने पर भी टीआइ को वहां तक पहुंचने(शाम 6.40 बजे) में दो घंटे लग गए। पुलिस के देर से पहुंचने के कारण चोरी की सूचना मिलने पर आसपास के लोग घटना स्थल तक पहुंच गए। लिफ्ट और सीढ़ी से कई लोगों के आवाजाही हो जाने के कारण स्नीफर डॉग का चोरों को पकडऩे में उपयोग नहीं किया जा सका। पुलिस अपार्टमेंट लगे सीसीटीवी कैमरे की भी खंगाल रही है। वारदात के बाद अपार्टमेंट की सुरक्षा व्यवस्था और सुरक्षा गार्ड की भूमिका को लेकर रहवासियों ने नाराजगी जताई है।

 

Home / Jabalpur / सुरक्षा गार्ड के सामने बैग में भरकर सामान ले गए चोर, नहीं हुई किसी को खबर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो