scriptबिजली के अस्थाई कनेक्शन पर भड़की कांग्रेस | Congress angry over temporary connection of electricity | Patrika News
जबलपुर

बिजली के अस्थाई कनेक्शन पर भड़की कांग्रेस

जबलपुर में बिजली अधिकार आंदोलन के तहत विभिन्न कॉलोनी के निवासियों ने सीएम के नाम सौंपा ज्ञापन

जबलपुरFeb 01, 2021 / 09:27 pm

shyam bihari

electricity_1.jpg

electricity

 

जबलपुर। कांग्रेस इन दिनों जबलपुर में कई मुद्दों के साथ बिजली के अस्थाई कनेक्शन को लेकर भी भाजपा पर हमलावर है। पार्टी की ओर से कहा गया है कि शहर की 78 कॉलोनियों के रहवासियों को विद्युत कंपनी की ओर से स्थाई कनेक्शन प्रदान नहीं दिए गए। इससे यहां के रहवासियों को भारी-भरकम बिल का भुगतान करना पड़ रहा है। लोग बिजली का बिल भुगतान करके परेशान हो रहे हैं। यदि बिजली के स्थाई कनेक्शन नहीं दिए गए, तो आंदोलन किया जाएगा।

जबलपुर के सिविक सेंटर में बिजली अधिकार आंदोलन के बैनर तले कांग्रेस नेता सौरभ शर्मा के संयोजन में हुए आयोजन को पूर्व मंत्री लखन घनघोरिया, विधायक विनय सक्सेना, नगर अध्यक्ष दिनेश यादव, राधेश्याम चौबे ने भी सम्बोधित किया। विधायक लखन घनघोरिया ने कहा कि कांग्रेस शासन काल में ऊर्जा मंत्री प्रियव्रत सिंह ने इन सभी 78 कॉलोनियों के निवासियों के लिए आवश्यक राशि स्वीकृत करा ली थी। लेकिन, भाजपा सरकार ने इस महत्वपूर्ण कार्य को ठंडे बस्ते में डाल दिया। विधायक सक्सेना ने कहा कि स्थाई कनेक्शन उपभोक्ताओं का अधिकार है।

कार्यक्रम संयोजक सौरभ नाटी शर्मा ने कहा कि ऊर्जा मंत्री के आगमन पर सभी कॉलोनियों के निवासी उनका घेराव करेंगे। इस दौरान टीसी कनेक्शन उपभोक्ताओं ने कहा कि विद्युत कंपनी उनके साथ दोहरा रवैया अपना रही है। सभी ने एक स्वर से स्थाई कनेक्शन नहीं मिलने तक बिजली बिल भुगतान नहीं करने की बात कही। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के नाम प्रदर्शनकारियों ने ज्ञापन भी सौंपा। इस अवसर पर सतीश तिवारी, रेखा जैन, शिवकुमार चौबे, आरिफ बेग, सत्येन्द्र ज्योतिषी, रज्जू सराफ, पंकज पांडे, जितिन राज उपस्थित थे।

Home / Jabalpur / बिजली के अस्थाई कनेक्शन पर भड़की कांग्रेस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो