scriptधनकुबेरों की शरण में कांग्रेस, इस बड़े नेता ने की बातचीत, देखें वीडियो | congress leader meet big industrialists of india | Patrika News
जबलपुर

धनकुबेरों की शरण में कांग्रेस, इस बड़े नेता ने की बातचीत, देखें वीडियो

धनकुबेरों की शरण में कांग्रेस

जबलपुरJul 15, 2018 / 03:09 pm

deepak deewan

congress leader meet big industrialists of india

congress leader meet big industrialists of india

जबलपुर. विधानसभा चुनावों के परिप्रेक्ष्य में कांग्रेस और भाजपा दोनों दल न केवल बेहद सक्रिय हो चुके हैं बल्कि एक-दूसरे पर करारे वार भी कर रहे हैं। कमलनाथ के प्रदेशाध्यक्ष बनने के बाद से ही भाजपा कांग्रेस पर धनपतियों के वर्चस्व का आरोप लगा रही है। उज्जैन में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने भी यही बात कही। भाजपा के आरोपों को उस वक्त बल मिला जब एक वरिष्ठ कांग्रेस नेता ने धनकुबेरों से मुलाकात कर काफी देर तक बातचीत की।

कांग्रेस चुनाव प्रचार समिति के अध्यक्ष ज्योतिरादित्य सिंधिया शनिवार को शहर में आए। नगर आगमन के दौरान वे दिन भर कार्यक्रमों में व्यस्त रहे। पार्टी की सम्भागीय बैठक सहित जिन कार्यक्रमों में भी वे गए वहां उन्होंने संगठन को मजबूत बनाने पर जोर देते हुए पदाधिकारियों को जिम्मेदारी से कार्य करने को कहा। ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सुबह सम्भागीय चुनाव प्रचार समिति की बैठक ली। इसमें सम्मिलित सभी सदस्यों को बूथ लेबल पर कार्य करने के लिए प्रत्येक पदाधिकारी व जनप्रतिनिधि की जिम्मेदारी तय की गई। इस दौरान राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा सहित अन्य पदाधिकारी मौजूद थे। एक अन्य कार्यक्रम में सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में कांगे्रस की सरकार बनने पर महिलाओं की सुरक्षा पर जोर दिया जाएगा। हर वार्ड व पंचायत में सिटीजन वॉच एक्शन कमेटी बनेगी। इसमें गणमान्य नागरिक शामिल होंगे। वे प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा, सशक्तिकरण, रोजगार के अवसर बढ़ाने पर कार्य करेंगे।

सर्किट हाउस में सिंधिया ने पार्टी नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। इस दौरान कार्यकर्ताओं से सिंधिया ने मुलाकात की। पार्टी नेता व पदाधिकारी सिंधिया के साथ सेल्फी भी ले रहे थे। इस दौरान नगर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष दिनेश यादव, जिला अध्यक्ष राधेश्याम चौबे, विधायक तरुण भनोत, विधायक नीलेश अवस्थी, प्रदेश उपाध्यक्ष लखन घनघोरिया, जगत बहादुर सिंह अन्नू, कौशल्या गोंटिया, रत्नेश अवस्थी, महिला अध्यक्ष रेखा जैन, झल्लेलाल जैन, विनय सक्सेना, रिंकू तिवारी, गजेन्द्र सोनकर उपस्थित थे।

धन-कुबेरों- उद्योगपतियों से मुलाकात
सिंधिया ने दौरे में महाकौशल के धनकुबेरों से मुलाकात की। उन्होंने उद्योगपति, व्यापारियों से भी मुलाकात की। जबलपुर चेम्बर ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्री के अध्यक्ष प्रेम दुबे, हिमांशु खरे, अजय अग्रवाल, अरुण पवार, टैक्स बार एसोसिएशन के अध्यक्ष एमएम नेमा, कृषक समाज के अध्यक्ष केके अग्रवाल सहित अधिवक्ता संगठन सहित विभिन्न पदाधिकारियों ने चर्चा की।

Home / Jabalpur / धनकुबेरों की शरण में कांग्रेस, इस बड़े नेता ने की बातचीत, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो