scriptFashion Tips : समर सीजन में कॉटन सिल्क और रेयॉन के क्लॉथ का बढ़ा क्रेज | Cotton silk and rayon clothes is now trending in summer fashion trends | Patrika News
जबलपुर

Fashion Tips : समर सीजन में कॉटन सिल्क और रेयॉन के क्लॉथ का बढ़ा क्रेज

Fashion Tips : समर सीजन में कॉटन सिल्क और रेयॉन के क्लॉथ का बढ़ा क्रेज

जबलपुरMay 27, 2019 / 12:45 am

abhishek dixit

Summer Fashion,fashion tips,monsoon fashion tips,

Summer Fashion,fashion tips,monsoon fashion tips,

जबलपुर. फैशन एक ऐसी चीज है जो आए दिन बदलती रहती है। हर एक इंसान आज स्टाइल और अट्रैक्टिव लुक में दिखना चाहता है। फैशन का टॉपिक हो और गल्र्स की बात न हो तो ऐसा हो ही नहीं सकता। पहले एक समय में जब भी कोई फैशन ईजाद होती थी वह सालों साल तक चलती थी, आज वेस्टर्न कल्चर आने से हर महीने में नई फैशन मार्केट में दस्तक देने लगी है। समर सीजन अपने जोरों पर है ऐसे में हैवी कपड़े पहनना थोड़ा टफ रहता है। इस बार शहर के फैशन डिजाइनर्स का कहना है कि गल्र्स को कॉटन सिल्क और रेयॉन फ्रेब्रिक के कपड़े ज्यादा पसंद आ रहे हैं और उनके यहां इन्हें डिजाइन करने की डिमांड आ रही है। साथ ही वेडिंग सीजन भी चल रहा है तो ब्राइड में भी इनकी खासी डिमांड देखने को मिल रही है। लोगों ने काफी पसंद कर रहे और खरीद रहे हंै।

रेयॉन यूथ में टॉप पर
समर सीजन में रेयॉन क्लॉथ को यूथ में काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें वूल तथा फाइबर आयटम्स को काफी पसंद किया जा रहा है। इसमें कॉलेज गोइंग गल्र्स अपने आपको कूल लुक में दिखने के लिए पसंद कर रही हैं। रेयॉन की खास बात यह है कि यह लाइट वेट है तथा डिजाइन में सिंपलसिटी है तो यह कॉलेज स्टूडेंट्स को पसंद आ रहा है। वहीं खादी भी लोगों को अटैक्ट कर रही है।

मटका सिल्क खास
राजधानी की फैशन डिजाइनर सारा मिराज खान ने कहा की समर सीजन को देखते हुए गल्र्स में कॉटन सिल्क का ट्रेंड बड़ा है। यह वजन में हल्के और पसीना सोखने वाले होते हैं तो इसको ज्यादा पसंद किया जा रहा है। वहीं ब्राइड में मटका सिल्का की अच्छी डिमांड है। ये लाइट वेट होते है और आकर्षक रंग में होने की वजह से खास पसंद किए जा रहे हैं।

Home / Jabalpur / Fashion Tips : समर सीजन में कॉटन सिल्क और रेयॉन के क्लॉथ का बढ़ा क्रेज

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो