scriptहवस की प्यास मिटाने उजाड़ा अपना सुहाग, अब हुआ ये… | Court sentenced life imprisonment to wife and her lover who murdered husband | Patrika News
जबलपुर

हवस की प्यास मिटाने उजाड़ा अपना सुहाग, अब हुआ ये…

पहले पति के पेट में धारदार हथियार से किए कई वार फिर सिर पर पत्थर पटकर उतारा था मौत के घाट, आशिक ने भी दिया था वारदात में साथ…

जबलपुरMay 14, 2024 / 07:06 pm

Shailendra Sharma

EXTRA MARITAL AFFAIR
शादी के बाद प्रेमी से अवैध संबंध में जब पति रोड़ा बना तो पत्नी ने खुद ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने सुहाग को उजाड़ने की साजिश रच डाली। दोनों ने बेरहमी से पति को मौत के घाट उतार दिया लेकिन उनका जुर्म ज्यादा दिनों तक छिपा नहीं रह सका। अब हत्यारी पत्नी और उसके आशिक को कोर्ट आजीवन कारावास की सजा सुनाई है । ये मामला जबलपुर का है जहां अब हत्यारिन बीवी और उसके आशिक को बाकी की उम्र जेल की सलाखों के पीछे गुजारनी होगी।

साल 2022 का है मामला


मामला भेड़ाघाट थाना इलाके का है। जहां रहने वाले रामवरन रजक नाम के शख्स की उसकी ही पत्नी ने अपने प्रेमी मुकेश बर्मन के साथ मिलकर हत्या कर दी थी। प्रेमी के प्यार में पागल पत्नी ने 16 नवंबर की रात प्रेमी के साथ मिलकर पहले तो पति के पेट में धारदार हथियार से कई बार वार किए थे और फिर भी जब उसका मन नहीं भरा था तो सिर पर पत्थर पटककर पति को मौत की नींद सुला दिया। इस सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश करते हुए भेड़ाघाट थाना पुलिस ने कातिल पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया था।
यह भी पढ़ें

ऐसा क्या हुआ कि ASI मैडम को लेकर फरार हो गया सिपाही, जोरों पर चर्चाएं


कोर्ट ने सुनाई आजीवन कारावास की सजा

हत्या के इस सनसनीखेज वारदात का पर्दाफाश करने के बाद आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। मामले की सुनवाई चलती रही और अब कोर्ट ने कातिल पत्नी व उसके प्रेमी को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। इतना ही नहीं कोर्ट ने दोनों पर 3-3 हजार रूपए का जुर्माना भी लगाया है।
यह भी पढ़ें

CCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला


Hindi News/ Jabalpur / हवस की प्यास मिटाने उजाड़ा अपना सुहाग, अब हुआ ये…

ट्रेंडिंग वीडियो