scriptCCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला | Female Dancer Illegal Action Caught in CCTV Video Neighbour Claims | Patrika News
जबलपुर

CCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला

महिला डांसर पर अवैध गतिविधियां चलाने का आरोप है। पड़ोसियों का कहना है कि महिला डांसर कई संदिग्ध युवतियों और लड़कों को पनाह देती है।

जबलपुरMay 14, 2024 / 04:40 pm

Shailendra Sharma

Female Dancer Illegal Action
आपने अक्सर किसी प्रोग्राम में महिला डांसर के साथ बदसलूकी की खबरें सुनी और देखी होंगी लेकिन जबलपुर में इससे उलट एक महिला डांस की गुंडागर्दी का मामला सामने आया है। महिला डांसर ने पहले तो अपने भाई के साथ मिलकर सीसीटीवी कैमरा तोड़ा और फिर आरोप है कि महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की। पीड़ित महिला के घर में लगे सीसीटीवी में पूरी घटना कैद हुई है। महिला डांस के खिलाफ पीड़ित महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है।
देखें वीडियो-
https://videopress.com/v/fQ2HqLFQ?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true


महिला डांसर की करतूत CCTV में कैद

मामला जबलपुर शहर के महारजपुर के पटेल नगर का है जहां रहने वाली शीला कुशवाहा नाम की महिला ने अधारताल थाने में महिला डांसर सपना उर्फ मीना सिंह के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने बताया कि उसके घर पर सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं जिन्हें लेकर महिला डांसर सपना को आपत्ति है। महिला डांसर सपना अपने भाई शैली सिंह के साथ आई और पहले तो सीसीटीवी कैमरा तोड़ा और फिर उसके साथ मारपीट की। पीड़िता के घर पर लगे सीसीटीवी में ये सारी घटना कैद हुई है।
यह भी पढ़ें

‘मुझे जो करना था वो कर चुका’ 2 साल बाद ये बोलकर छोड़ गया प्रेमी, पढ़ें पूरी खबर


महिला डांसर पर अवैध गतिविधियां चलाने का आरोप


पीड़िता शीला कुशवाहा ने आरोप लगाया है कि महिला डांसर सपना अवैध गतिविधियां चलाती है और कई संदिग्ध युवक-युवतियां अक्सर उसके घर आते जाते रहते हैं। पीड़िता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कर महिला डांसर सपना पर सख्त एक्शन लिए जाने की मांग पुलिस से की है।
देखें वीडियो-
https://videopress.com/v/fQ2HqLFQ?resizeToParent=true&cover=true&preloadContent=metadata&useAverageColor=true

Hindi News/ Jabalpur / CCTV में कैद हुई महिला डांसर की करतूत, देखें वीडियो जानें पूरा मामला

ट्रेंडिंग वीडियो