scriptडांस विवाद पर दूल्हे के पिता और चचेरे भाई पर चाकू से वार, नाराज लोगों ने चौकी में की तोडफ़ोड़ | Dance controversy knife on the groom's father and cousin, angry people | Patrika News
जबलपुर

डांस विवाद पर दूल्हे के पिता और चचेरे भाई पर चाकू से वार, नाराज लोगों ने चौकी में की तोडफ़ोड़

प्रेमसागर चौकी के पास की घटना- हत्या के प्रयास का मामला दर्ज, दो गिरफ्तार

जबलपुरMay 16, 2019 / 11:26 am

santosh singh

Marpit

Marpit

जबलपुर. हनुमानताल थाना अंतर्गत प्रेमसागर चौकी के सामने से मंगलवार रात वंशकार परिवार की बारात में चार युवकों ने डांस करने के विवाद पर दूल्हे के पिता और चचेरे भाई पर चाकू से वार कर दिया। आक्रोशित लोगों ने प्रेमसागर चौकी में घुसकर चीता के आरक्षकों से हाथापाई की। फर्नीचर आदि तोड़ दिए। पुलिस ने चाकूबाजी के मामले में हत्या के प्रयास और चौकी में तोडफ़ोड़ पर चौकी प्रभारी की शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने का मामला दर्ज किया है।
बारात में नागिन डांस को लेकर बवाल
पुलिस ने बताया, प्रेमसागर निवासी शक्ति वंशकार की मंगलवार को शादी थी। बारात प्रेमसागर पुलिस चौकी के पीछे बाबा की बगिया जा रही थी। शादी में शामिल लोग लोग डांस कर रहे थे, तभी पंकजदीप घसिया, राजा चौटेल और उनके दो साथी डांस को लेकर विवाद करने लगे। विरोध करने पर चारों ने शक्ति के चचेरे भाई आकाश और उसके पिता अनूप वंशकार पर चाकू से वार कर दिया। उन्हें हाथ-पैर, जांघ आदि में चोटें आई हैं। घायलों को विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया। वहां से मेडिकल अस्पताल रेफर कर दिया गया। पुलिस ने हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर पंकजदीप और राजा चौटेल को गिरफ्तार कर लिया है।
चीता आरक्षकों से हाथापाईं
चाकूबाजी की वारदात के बाद बारात में शामिल वंशकार परिवार के लोग और रिश्तेदार आक्रोशित हो गए। 60-70 की संख्या में लोग रात 12.30 बजे चौकी में घुस गए। चीता 822 में तैनात आरक्षकों हरेंद्र और मुनीष ने रोका तो उनसे मारपीट की। चौकी में रखे फर्नीचर, दरवाजे, खिडक़ी, कूलर, टेबल, गमले आदि तोड़ दिए।
सीसीटीवी फुटेज से आरोपियों की तलाश
चौकी प्रभारी दुर्गेश मरावी ने बताया, वारदात के समय थाने और चौकी का बल विवाद की सूचना पर बाबाटोला गया था। बल वहां से लौटा तो तोडफ़ोड़ करने वाले जा चुके थे। चौकी प्रभारी की शिकायत पर पुलिस ने धारा 147, 294, 353, 427, 506 के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है।

Home / Jabalpur / डांस विवाद पर दूल्हे के पिता और चचेरे भाई पर चाकू से वार, नाराज लोगों ने चौकी में की तोडफ़ोड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो