scriptBreaking: बड़ा हादसाः दयोदय एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल | dayodai express accident in rajasthan, 4 coaches derailed | Patrika News
जबलपुर

Breaking: बड़ा हादसाः दयोदय एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल

Breaking: बड़ा हादसाः दयोदय एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल

जबलपुरFeb 01, 2019 / 01:54 pm

Manish Gite

train

जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर से अजमेर तक जाने वाली ट्रेन के चार डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे के वक्त डिब्बे में काफी यात्री सवार थे। हादसा जयपुर के पास सांगानेर में हुआ। प्रारंभिक सूचना में कई यात्रियों के घायल होने के समाचार हैं। डिब्बे काफी क्षतिग्रस्त हो गए हैं।

मध्यप्रदेश के जबलपुर से चलने वाली दयोदय एक्सप्रेस (12181) के चार डिब्बे शुक्रवार ससुबह पटरी से उतर गए जब वो मध्यम गति से चल रही थी। घटना में कुछ यात्रियों के घायल होने के भी समाचार है। घटना स्थल पर रेलवे का अमला पहुंच गया है। साथ ही बचाव कार्य भी शुरू कर दिया गया है। ट्रेन जबलपुर से अजमेर के लिए गुरुवार रात को रवाना हुई थी। जबकि हादसा जयपुर के पास सांगनेर में 11.30 बजे के आसपास हुआ।

 

कहां से कहां जाती है यह ट्रेन
जबलपुर से रात 8.25 पर रवाना होने वाली ट्रेन सीहोरा रोड, कटनी, दमोह, सागर, वीना, मुंगावली, अशोकनगर, गुना सके रास्ते कोटा जंक्शन पहुंचती है, जहां से सवाई माधौपुर, जयपुर होकर दोपहर में 2.20 बजे अजमेर पहुंचती है।

Home / Jabalpur / Breaking: बड़ा हादसाः दयोदय एक्सप्रेस के चार डिब्बे पटरी से उतरे, कई यात्री घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो