script सिरफिरे ने वृद्धा को लोहे के पाइप से पीटा, वीडियो वायरल | drinker beats old woman with iron pipe, video goes viral | Patrika News

सिरफिरे ने वृद्धा को लोहे के पाइप से पीटा, वीडियो वायरल

locationजबलपुरPublished: Feb 10, 2024 04:22:12 pm

Submitted by:

Lalit kostha

सिरफिरे ने वृद्धा को लोहे के पाइप से पीटा, वीडियो वायरल

drinker beats
drinker beats

जबलपुर. शहर में धनवंतरि नगर के लाल बाबा मंदिर के पास शुक्रवार को एक व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया। उसने एक वृद्धा, एक महिला और एक युवक पर लोहे के पाइप से वार किए। इससे क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। घायलों को लेकर दर्जनों लोग पुलिस चौकी पहुंचे। घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच कर रही है।

लोगों ने थाना घेरा तब गिरफ्तारी
शराब पीने के लिए मांग रहा था रुपए

पुलिस ने बताया कि धनवंतरि नगर लालबाबा के पास रहने वाली वृद्धा लक्ष्मी मिश्रा और राखी पांडे कहीं जा रही थीं। वहां रहने वाले गोविंद पटेल ने उन्हें रोका और शराब पीने के लिए रुपए मांगे। महिलाओं ने इंकार किया, तो गोविंद उन्हें अपशब्द कहने लगा। वृद्धा और महिला ने इसका विरोध किया, तो उसने वहां पड़ा लोहे का पाइप उठाया और लक्ष्मी पर वार कर दिया। पाइप लगते ही लक्ष्मी सड़क पर गिर गई। राखी ने बचाव का प्रयास किया, तो आरोपी ने उसे भी पाइप मारे। एक युवक के सिर पर पत्थर दे मारा। यह देख आसपास के लोग जमा हो गए। घटना से नाराज लोग धनवंतरि नगर चौकी पहुंचे। वहां नारेबाजी व प्रदर्शन किया।

आरोप लगाया कि गोपाल आए दिन लोगों को परेशान करता है। इससे पहले भी वह लोगों पर हमला कर चुका है। पुलिस ने घायलों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा और गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

ट्रेंडिंग वीडियो