scriptJOBS: 15 दिन में घर बैठे कमाएं हजारों रुपए, इस कंपनी ने दिया सैंकड़ों को काम | Earn thousands of rupees at home in just 15 days, company give work | Patrika News
जबलपुर

JOBS: 15 दिन में घर बैठे कमाएं हजारों रुपए, इस कंपनी ने दिया सैंकड़ों को काम

15 दिन में घर बैठे कमाएं हजारों रुपए, इस कंपनी ने दिया सैंकड़ों को काम
 

जबलपुरDec 17, 2020 / 11:48 am

Lalit kostha

money_01.png

rupees at home

जबलपुर। उखरी चौक के पास शिवम कॉम्प्लेक्स में ब्रेल लिपि में किताब छापने के नाम पर शहर के हजारों बेरोजगारों से करोड़ों की ठगी करने वाले ‘जबलपुर बुक पब्लिेकशन’ के संचालक कुमार शानू के खिलाफ बुधवार को न्यायालय ने गिरफ्तारी वारंट जारी किया। पुलिस ने मंगलवार को गिरफ्तार किए गए शानू के चार कर्मचारियों को भी न्यायालय में पेश किया। वहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार कोतवाली पुलिस ने चिटफंट कम्पनी के कार्यालय से पांच कम्प्यूटर, कम्प्यूटर स्क्रीन, दस्तावेज सहित अन्य सामान भी जब्त किए हैं। पुलिस शानू के मोबाइल फोन की कॉल रिकॉर्ड की जांच भी कर रही है।

ब्रेल लिपि में किताब छापने का मामला
गिरफ्तार कर्मचारियों को न्यायालय ने भेजा जेल
चिटफंड कम्पनी के सरगना के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी

डीवीआर से पुलिस निकालेगी फुटेज
अभी तक पुलिस को कुमार शानू के बारे में थोड़ी-बहुत जानकारी ही मिली है। और अधिक जानकारी के लिए कार्यालय से जब्त किए गए डीवीआर की जांच की जा रही है। डीवीआर से मिले वीडियोफुटेज और तस्वीरें आसपास के जिलों समेत दूसरे प्रदेशों की पुलिस को भेजे जा सकते हैं।

READ MORE- इस आदमी ने दो महीने पहले शुरू किया बिजनेस, कर ली एक करोड़ से ज्यादा की कमाई

money.jpg

चार कर्मचारियों को भेजा जेल
पुलिस ने जबलपुर बुक पब्लिकेशन के मैनेजर शांतिनगर निवासी अजय अग्रवाल, शुक्रवारी बजरिया निवासी स्वप्निल लखेरा, गंगानगर गढ़ा निवासी प्रियंका सोनी और दमोहनाका निवासी अनिकेत चौरसिया को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपियों शानू, अनूप, शैलेष और आनंद का अब तक पता नहीं चल सका है।

वेबसाइट पर भी लुभावने सपने
कुमार शानू ने जबलपुर बुक पब्लिकेशन नाम से एक वेबसाइट भी बनाई थी। इस पर वह सभी योजनाओं की विस्तृत जानकारी देकर 15 दिन में बेरोजगारों को चार से पांच हजार रुपए कमाने का सपना दिखाता था।

जबलपुर बुक पब्लिकेशन के चार कर्मचारियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।
– दीपक मिश्रा, सीएसपी, कोतवाली

Home / Jabalpur / JOBS: 15 दिन में घर बैठे कमाएं हजारों रुपए, इस कंपनी ने दिया सैंकड़ों को काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो