scriptनन्ही बच्ची बोली पापा ने मम्मी को मार डाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग | father killed her mom, innocent girl live Witness | Patrika News
जबलपुर

नन्ही बच्ची बोली पापा ने मम्मी को मार डाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

नन्ही बच्ची बोली पापा ने मम्मी को मार डाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

जबलपुरApr 14, 2024 / 02:58 pm

Lalit kostha

father killed

father killed her mom

जबलपुर. कहते हैं बच्चे मन के सच्चे होते हैं। उन्हें दुनियादारी की समझ नहीं होती है, इसलिए जो जैसा देखते हैं बिना किसी सोच समझ के बोल डालते हैं। एक मामले में अबोध बेटी के सच के सामने उसके पिता की कहानी ढेर हो गई और पत्नी की हत्या का दोष सिद्ध पाते हुए डिस्ट्रिक कोर्ट के न्यायाधीश चंद्रसेन मुवेल की अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqtmi

घटना जिले के कुंडम थाना क्षेत्र की है। अभियोजन की कहानी के अनुसार 22 फरवरी 2022 की देर रात सुनावल बघराजी कुंडम निवासी कीरतलाल मेहरा ने अपनी पत्नी पुष्पलता के सिर पर रॉड मारकर हत्या कर दी। यह सारा दृश्य उसकी अबोध बच्ची ने देखा था। कीरतलाल ने अपने को बचाने के लिए तड़के साले रोहित उर्फ सोनू को फोन कर बताया कि उसकी बहन के सिर पर रॉड मारकर कोई अज्ञात व्यक्ति भाग गया है। पुष्पलता को गंभीर चोट आई है। सोनू ने घटना के बारे में पिता, मां और दूसरे जीजा को सूचना देकर सुनावल के लिए रवाना हुआ। घर पहुंचकर देखा कि बहन खून से लथपथ जमीन पर गिरी थी और कीरतलाल डरा-सहमा वहीं खड़ा था।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8wqtme

बेटी ने खोला राज

अतिरिक्त लोक अभियोजक कुक्कू दत्त ने पक्ष रखते हुए बताया कि सोनू ने जीजा से बात करने के बाद भांजी को सहलाया और घटना के बारे में पूछने लगा। अबोध बच्ची ने दो देखा था वह सब बयान कर दिया। तब सोनू ने घटना की सूचना कुंडम थाने को दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर कीरतलाल को गिरफ्तार कर लिया। जांच में पता चला कि पति-पत्नी के बीच अक्सर विवाद होता था, इसी के चलते उसने हत्या कर दी। बेटी की गवाही पर कीरतलाल पर हत्या का दोष सिद्ध पाया गया। कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाते हुए 500 रुपए का जुर्माना लगाया।

Home / Jabalpur / नन्ही बच्ची बोली पापा ने मम्मी को मार डाला, फिर हुआ कुछ ऐसा कि देखते रह गए लोग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो