scriptहाईटेंशन लाइन से टकराया गेहूं से भरा ट्रक, ट्रक के साथ जला गेहूं, ड्राइवर झुलसा | Fire in a truck full of wheat from the hightation line video viral | Patrika News
जबलपुर

हाईटेंशन लाइन से टकराया गेहूं से भरा ट्रक, ट्रक के साथ जला गेहूं, ड्राइवर झुलसा

नुनसर खरीदी केंद्र की घटना

जबलपुरJun 01, 2019 / 01:20 am

abhishek dixit

burning train,burning train news,

burning train,burning train news,

जबलपुर. पाटन के नुनसर खरीदी केंद्र में शुक्रवार दोपहर हाईटेशन लाइन से टकराने के कारण ट्रक में आग लग गई। इस घटना में ड्राइवर को करंट भी लगा। उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ट्रक में रखा करीब 25 क्विंटल गेहूं आग की चपेट में आ गया। केंद्र पर मौजूद लोगों ने आग को बुझाने की कोशिश की व फायर ब्रिगेड को सूचना दी गई। एक वाहन मौके पर पहुंचा, तब आग को बुझी।

नुनसर खरीदी केंद्र में गेहूं के परिवहन के लिए ट्रक आया। पास में ही हाइटेंशन लाइन है। बताया जाता है कि लोगों ने ड्राइवर को दूर ट्रक खड़ा करने के लिए कहा लेकिन वह गेहूं की बोरियां के पास ट्रक को ले गया। इससे ट्रक हाइटेंशन लाइन की चपेट में आ गया। जैसे ही तार से ट्रक टकराया, उसका ड्राइवर दूर जाकर गिरा। दिन में तेज तापमान होने के कारण उसमें जल्दी आग लग गई।

एकाएक लगी आग से वहां काम कर रहे मजदूर घबरा गए। उन्होंने आग पर काबू करने का प्रयास किया, लेकिन आग बढ़ती गई। इसकी सूचना पाटन स्थित फायर ब्रिगेड को दी गई। वहां से एक फायर ब्रिगेड का वाहन पहुंचा। कुछ समय बाद आग को बुझा लिया गया।

जिला आपूर्ति नियंत्रक सीएस जादौन ने बताया कि घटना में ट्रक को भारी नुकसान पहुंचा। इसी तरह ड्राइवर भी करंट से बेहोश हो गया। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Home / Jabalpur / हाईटेंशन लाइन से टकराया गेहूं से भरा ट्रक, ट्रक के साथ जला गेहूं, ड्राइवर झुलसा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो