scriptलडक़ी को प्यार में फंसाकर इंजीनियरिंग छात्र ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर किया शादी से इंकार | girl physical relation: girl intimate with engineering student,pregnat | Patrika News
जबलपुर

लडक़ी को प्यार में फंसाकर इंजीनियरिंग छात्र ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर किया शादी से इंकार

शहर के इंजीनियरिंग छात्र ने उससे शारिरिक संबंध बनाए,लडक़ी गर्भवती हो गई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया

जबलपुरSep 03, 2019 / 12:08 pm

Lalit kostha

rape_1.jpg

girl physical relation

जबलपुर/ परिचित लडक़ी को प्यार के झूठे जाल में फंसाकर शहर के इंजीनियरिंग छात्र ने उससे शारिरिक संबंध बनाए। ये सिलसिला कई महीनों तक चलता रहा। जब लडक़ी गर्भवती हो गई तो उसने शादी करने से इंकार कर दिया। लडक़ी ने बलात्कार की रिपोर्ट दर्ज कराकर लडक़े को जेल भिजवा दिया। वहीं पिता को इस बात की जरा सी भी भनक नहीं लगी। उनका संपर्क बेटे से न हो पाने पर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। उन्होंने ये भी कहा कि उनसे फिरौती भी मांगी जा रही है।

सिंगरौली में इंजीनियरिंग छात्र के अपहरण का हल्ला,
वह बलात्कार मामले में जेल में है बंद,
घरवालों ने सिंगरौली के बरगवां थाने में दर्ज करायी थी रिपोर्ट

 

girl physical relation: girl intimate, engineering student, pregnant, rape video

ऐसे समझें पूरा मामला
सिंगरौली के बरगवां थानांतर्गत मझौली निवासी जिस युवक के अपहरण पर बवाल मचा हुआ था। उसे जबलपुर की बेलबाग पुलिस चार दिन पहले बलात्कार के प्रकरण में गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। इस प्रकरण को लेकर दोनों जिलों के एसपी पूरे दिन परेशान रही। इस मामले में राजनीतिक दबाव भी बनाया गया। शाम को सच सामने आने के बाद दोनों जिलों की पुलिस ने राहत की सांस ली।


जानकारी के अनुसार सिंगरौली के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत मझौली निवासी शिवलाल वैश्य शहर में रहकर इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा था। उसके पिता ने बरगवां थाने में शिकायत दी कि उसके बेटे का अपहरण कर चार लाख रुपए की फिरौती मांगी जा रही है। दावा किया कि उसके पास बेटे के ही वाट्सअप फोन से फोन कर फिरौती की रकम मांगी जा रही है। इस सूचना के बाद पुलिस सकते में आ गयी। वहां के स्थानीय नेता भी सक्रिय हो गए। दोपहर में प्रकरण एसपी अमित सिंह के पास पहुंचा। उनकी बरगवां थाने के टीआई अनिल उपाध्याय से भी बात हुई। इसके बाद एसपी ने सिंगरौली के एसपी से बात कर पूरी जानकारी मांगी। वहां से पता चला कि शिवलाल वैश्य बेलबाग क्षेत्र में किराए से रह रहा था। एसपी ने बेलबाग टीआई समरजीत सिंह को इसकी जानकारी दी। तब जाकर सच्चाई सामने आयी।

ये है मामला-
22 अगस्त को बेलबाग थाने में एक युवती ने शिवलाल वैश्य के खिलाफ बलात्कार करने की शिकायत दर्ज करायी थी। शिवलाल वैश्य दुर्गा मंदिर के पास किराए से रह रहा था। फरवरी 2019 में युवती से मुलाकात हुई। फिर दोनों में बातचीत होने लगी। शादी का झांसा देकर शिवलाल ने उसे रूम पर बुलाया ओर बलात्कार किया। विरोध करने पर शादी करने की बात कही। युवती गर्भवती हुई तो वह शादी से मुकर गया। इस पर पुलिस ने बलात्कार का प्रकरण दर्ज करते हुए चार दिन पहले शिवलाल वैश्य को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

Home / Jabalpur / लडक़ी को प्यार में फंसाकर इंजीनियरिंग छात्र ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर किया शादी से इंकार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो