scriptअब घर से काम कर सकेंगे ये सरकारी कर्मचारी, सरकार दे रही सुविधा | government employees will be able to work from home | Patrika News
जबलपुर

अब घर से काम कर सकेंगे ये सरकारी कर्मचारी, सरकार दे रही सुविधा

अब घर से काम कर सकेंगे ये सरकारी कर्मचारी, सरकार दे रही सुविधा
 

जबलपुरJan 19, 2022 / 02:14 pm

Lalit kostha

work from home

work from home

जबलपुर। कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए आयुध निर्माणियों में कार्यरत दिव्यांग व गर्भवती महिला कर्मचारियों को वर्क फ्रॉम का लाभ मिल सकेगा। उन्हें आवेदन करना होगा। गन कैरिज फैक्ट्री (जीसीएफ) में डीओपीटी के पत्र के अनुसार इस सुविधा का लाभ पात्र कर्मचारियों को दिलाने के लिए श्रमिक संघ ने महाप्रबंधक को एक पत्र भी लिखा है।

READ MORE – जबलपुर-बांद्रा स्पेशल ट्रेन बेपटरी, बड़ा हादसा टला, 3 दिन में दूसरी घटना- देखें वीडियो

आवेदन करने पर आयुध निर्माणी प्रबंधन देगा दिव्यांग व गर्भवती महिलाओं को सुविधा

ओएफके प्रबंधन की तरफ से जारी परिपत्र में कहा गया है कि पात्र कर्मचारी यदि आवेदन करते हैं तो कोविड-19 की कमेटी के नोडल अधिकारी की अनुशंसा पर सुविधा दी जाएगी। कार्यस्थल, चेंज रूम व भोजन व जलपान स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग के निर्देश भी हैं। मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। वहीं अधिकारी एवं कर्मचारी के प्रतिनियुक्ति से वापस आने पर चिकित्सक के परामर्श के अनुरूप पुन: ड्यूटी ज्वाइन करने कहा गया है।

READ MORE – weather update: सर्द बर्फीली हवाओं से कांपा शहर, बादलों ने बढ़ाई बेचैनी

जारी किया जाए आदेश
जीसीएफ श्रमिक संघ ने महाप्रबंधक को लिखे पत्र में कहा है कि डीओपीटी के निर्देश हैं कि गर्भवती महिला एवं दिव्यांग कर्मचारियों को कार्यस्थल पर हाजिरी न देकर 31 जनवरी तक वर्क फ्रॉम होम कराया जाए लेकिन अभी तक इस सम्बंध में कोई दिशा निर्देश जारी नहीं किए गए हैं। संघ के महामंत्री राकेश रजक ने बताया कि महाप्रबंधक से चर्चा हुई।

Home / Jabalpur / अब घर से काम कर सकेंगे ये सरकारी कर्मचारी, सरकार दे रही सुविधा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो