scriptGRP जबलपुर की बड़ी कामयाबी, हवाला की मोटी रकम के साथ किया एक को गिरफ्तार | GRP Jabalpur arrested an accused with Rs 30 lakh | Patrika News
जबलपुर

GRP जबलपुर की बड़ी कामयाबी, हवाला की मोटी रकम के साथ किया एक को गिरफ्तार

-GRP और RPF का अभियान जारी, लगातार पकड़े जा रहे ऐसे आरोपी

जबलपुरOct 31, 2021 / 11:28 am

Ajay Chaturvedi

जीारपी ने जबलपुर स्टेशन से एक व्यक्ति को 30 लाख रुपये संग पकड़ा

जीारपी ने जबलपुर स्टेशन से एक व्यक्ति को 30 लाख रुपये संग पकड़ा

जबलपुर. नरसिंहपुर के बाद अब जबलपुर में रेलवे पुलिस (GRP) ने हवाला की मोटी रकम के साथ एक व्यक्ति को पकड़ा है। यह कार्रवाई शनिवार देर रात की है। गिरफ्तार व्यक्ति मुंबई जाने की फिराक में था, तभी संदेह होने पर जीआरपी ने उसे धर दबोचा।
जीआरपी पोस्ट में आरोपी के विरुद्ध लिखापढ़ी
जानकारी के अनुसार शनिवार की रात को जी.आर.पी. जबलपुर ने जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर एक से नागराज पिल्ले नामक व्यक्ति को गिरफ्ता किया। गिरफ्तार पिल्ले के एयर बैग (पिठ्ठू बैग) से 30 लाख रुपए नकद बरामद किया गया। सारी धनराशि जप्त कर ली गई है। गिरफता नागराज हावड़ा-मुंबई मेल से मुंबई जाने की फिराक में था। उसके पास से श्रीधाम से मुंबई जाने का टिकट भी मिला है।
ये भी पढें- RPF ने 73 लाख से ज्यादा के सोने-चांदी के जेवरो संग संदिग्ध किशोर को पकड़ा

बताया जा रहा है कि जप्त की गई रकम तुलाराम चौक के समीप इलेक्ट्रॉनिक्स-खिलौना व्यापार से जुड़े पंजू गोस्वामी नामक व्यवसाई की है। रकम जप्ती की सूचना आयकर विभाग के अनुसंधान विंग को दे दी गई है जो मामले की पड़ताल में जुट गई है।
इस कार्रवाई में जीआपी जबलपुर के उप निरीक्षक एलपी कश्यप, सहायक उपनिरीक्षक आरएस शुक्ला, प्रधान आरक्षक राघवेंद्र, शिवेंद्र सिंह, कृष्ण कांत तिवारी, आरक्षक अजय तिवारी, सुनील यादव, रविंद्र लोधी की भूमिका उल्लेखनीय रही। इन सभी के इस बेहतर काम के लिए पुलिस अधीक्षक रेल श्री विनायक वर्मा ने पुरस्कृत करने की घोषणा की है।

Home / Jabalpur / GRP जबलपुर की बड़ी कामयाबी, हवाला की मोटी रकम के साथ किया एक को गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो