scriptमप्र पुलिस का बड़ा खुलासा: वॉट्स ऐप कॉल पर बाप बेटे ने रचा था ये बड़ा षड्यंत्र | History-sheeter rajjak pahalwan and son Sartaj whatsapp call disclosed | Patrika News
जबलपुर

मप्र पुलिस का बड़ा खुलासा: वॉट्स ऐप कॉल पर बाप बेटे ने रचा था ये बड़ा षड्यंत्र

मप्र पुलिस का बड़ा खुलासा: वॉट्स ऐप कॉल पर बाप बेटे ने रचा था ये बड़ा षड्यंत्र
 

जबलपुरNov 24, 2021 / 11:16 am

Lalit kostha

history sheeter Abdul Razzaq, son Sartaj

history sheeter Abdul Razzaq, son Sartaj

जबलपुर। देसी-विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार किए गए नया मोहल्ला, रिपटा निवासी अब्दुल रज्जाक, भतीजे शहबाज समेत एक अन्य आरोपी के खिलाफ एसआइटी ने मंगलवार को न्यायालय में चार्जशीट दाखिल की। इसमें खुलासा किया गया है कि अब्दुल रज्जाक और उसके बेटे सरताज ने वॉट्स ऐप कॉल के माध्यम से विजय नगर में हुए विवाद का षडï्यंत्र रचा था। कॉल के बाद शहबाज और सज्जाद साथियों के साथ विजय नगर पहुंचे और विवाद किया। चार्जशीट में यह भी खुलासा किया गया है कि अब्दुल रज्जाक के पास से मिली दो बंदूकों में से एक में लेजर टेलीस्कोप और दूसरी में स्नाइपर टेलिस्कोप लगा था। यह प्रतिबंधित है। ऑम्र्स एक्ट की धाराओं का भी उल्लंघन है।

हिस्ट्रीशीटर रज्जाक और बेटे सरताज ने वॉट्स ऐप कॉल पर रचा था विवाद का षड्यंत्र

जारी रहेगी विवेचना- विजय नगर थाने में दर्ज मामले में हिस्ट्रीशीटर रज्जाक का बेटा सरताज, एहफाज, भतीजा मोहम्मद अब्बास, रियाज, राजू समेत गुर्गों सज्जाद, कमरूल इबाद, मोहम्मद वसीम, मोहम्मद बिलाल, मोहम्मद तौसीफ, शेखू उर्फ अब्दुल सईद और अब्दुल मजीद उर्फ करिया अभी भी फरार हैं। एसपी ने इनकी गिरफ्तारी पर छह सितंबर को पांच-पांच हजार रुपए के इनाम की घोषणा की थी। बाद में इसे बढ़ाकर आठ-आठ हजार रुपए कर दिया गया। इसी मामले में रज्जाक का भतीजा शहाबुद्दीन, बेटा सरफराज, गुर्गे अजर्युरहमान, सद्दाम उर्फ शाहिद, बुरहान, शाकिब, शेरू जग्गड़ और शोएब भी फरार हैं। इन पर भी पांच-पांच हजार का इनाम है।

आरोपियों के बयानों के साथ चार्जशीट में भी इस बात का जिक्र किया गया है कि रज्जाक और सरताज ने वॉट्स ऐप कॉल पर षड्यंत्र रचकर शहबाज और सज्जाद को विवाद करने विजय नगर भेजा था। रज्जाक के पास दूसरों के हथियार भी मिले हैं, जो आम्र्स एक्ट की धाराओं का उल्लंघन है।
– अखिलेश गौर, सीएसपी, एसआइटी प्रभारी

गनमैन को भी बनाया आरोपी
हिस्ट्रीशीटर रज्जाक के घर से बरामद 12 बोर की बंदूकों के लाइसेंस मुरैना निवासी संतोष सिंह और रीवा निवासी उमेश ओझा के नाम पर थे। एक अन्य बंदूक का लाइसेंस रज्जाक के बेटे अहफाज के नाम पर था। लेकिन, तीनों मौके पर नहीं मिले थे। इसलिए ओमती में दर्ज मामले में रज्जाक के दोनों गनमैन और बेटे को भी आरोपी बनाया गया है। इन पर भी पांच-पांच हजार रुपए का इनाम है। दोनों मामलों में फरार आरोपियों की तलाश जारी है। उनकी गिरफ्तारी के बाद अलग से चालान पेश किया जाएगा।

Home / Jabalpur / मप्र पुलिस का बड़ा खुलासा: वॉट्स ऐप कॉल पर बाप बेटे ने रचा था ये बड़ा षड्यंत्र

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो