scriptसीबीआई ने एफसीआई मैनेजर पर कसा शिकंजा | How to screw the CBI on FCI manager | Patrika News
जबलपुर

सीबीआई ने एफसीआई मैनेजर पर कसा शिकंजा

रिश्वत लेने के आरोपी एफसीआइ मैनेजर और असिस्टेंट 19 मार्च तक सीबीआइ रिमांड पर

जबलपुरMar 14, 2019 / 11:42 am

santosh singh

सीबीआइ रिमांड पर

सीबीआइ रिमांड पर

जबलपुर. 50 हजार की रिश्वत के साथ हत्थे चढ़े निवाड़ी टीकमगढ़ के भारतीय खाद्य निगम के डिपो मैनेजर और असिस्टेंट मैनेजर को सीबीआइ ने 19 तक रिमांड पर लिया है। सीबीआइ जबलपुर की टीम दोनों से पूछताछ में जुटी है। सीबीआइ दोनों की सम्पत्तियों की भी जांच कर रही है। सूत्रों की मानें, तो प्रारम्भिक पूछताछ में दोनों के पास अकूत सम्पत्ति होने की जानकारी मिली है। उनके बैंक खाते और लॉकर भी होने की बात सामने आई है।
भोपाल कोर्ट से मिली रिमांड

सीबीआइ उनके घर भी सर्चिंग के लिए जाएगी. भोपाल कोर्ट से मिली रिमांड सीबीआइ एसपी पीके पांडे ने बताया कि डिपो मैनेजर विनोद कुमार और असिस्टेंट मैनेजर के. मिश्रा को बुधवार को भोपाल स्थित सीबीआइ विशेष अदालत में पेश किया गया। वहां से दोनों की पुलिस रिमांड मांगी गई। सीबीआइ कोर्ट ने दोनों को 19 मार्च तक रिमांड मंजूर किया है। दोनों से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिली है।
ये था मामला

आरबी ग्रुप बीना की फर्म ने सीबीआइ जबलपुर में शिकायत की थी कि टीकमगढ़ के निवाड़ी स्थित भारतीय खाद्य निगम के डिपो मैनेजर विनोद कुमार दो हजार टन गेहूं रिलीज करने के एवज में 90 हजार रुपए की मांग रहा है। जबकि, फर्म के नाम रिलीज ऑर्डर जारी हो चुका था। सीबीआइ ने बातचीत ट्रैप कराया। दोनों की बातचीत में 50 हजार में सौदा तय हुआ। मंगलवार को फर्म के संचालक ने जैसे ही रिश्वत की रकम असिस्टेंट मैनेजर के. मिश्रा को दिया। वहां मौजूद सीबीआइ की टीम ने उसे दबोच लिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो