scriptप्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने करा दी पति की हत्या, ऐसे खुला राज! | husband murdered by wife and two others | Patrika News
जबलपुर

प्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने करा दी पति की हत्या, ऐसे खुला राज!

प्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने करा दी पति की हत्या, ऐसे खुला राज!

जबलपुरJan 30, 2019 / 12:55 pm

Lalit kostha

auto driver murdered in trichy

husband murdered

जबलपुर। गौर चौकी अंतर्गत नीमखेड़ा स्थित फॉरेस्ट ग्राउंड के पास सोमवार को की गई रांझी के बड़ा पत्थर निवासी सचिन विनोदिया की हत्या की साजिश में उसकी दासता पत्नी तनाशा उर्फ हेमा मेहरा (30) शामिल थी। पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उसने मोंटी सोलंकी और जित्तू महोबिया के साथ सचिन की हत्या की साजिश में शामिल होना स्वीकार किया है।

news facts-

प्रॉपर्टी विवाद और पुरानी रंजिश के चलते हुई थी हत्या
महिला और मोंटी गिरफ्तार, भेजा जेल
साजिश में शामिल थी दासता पत्नी

महिला से मिली जानकारी के आधार पर दबिश देकर पुलिस ने रांझी थाना क्षेत्र के संजय नगर निवासी मोंटी को भी गिरफ्तार कर लिया है। दोनों को जेल भेज दिया है। हत्या के एक अन्य आरोपी बरबटी गांव निवासी जित्तू अब भी फरार है। उसकी तलाश जारी है। पुलिस की प्रारंभिक छानबीन में हत्या के पीछे प्रॉपर्टी विवाद और पुरानी रंजिश की बात सामने आई है। सूत्रों के अनुसार महिला प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करती थी। वह जित्तू की पूर्व परिचित है। जित्तू की मृतक से पुरानी रंजिश थी। किसी प्रॉपर्टी के लेन-देन को लेकर भी सचिन का जित्तू और मोंटी से विवाद चल रहा था। सचिन की हत्या के बाद उसके पिता और परिजनों ने महिला पर संदेह जताया था। उन्होंने बताया था कि 25 जनवरी को मोंटी ने उनके घर के सामने आकर सचिन के दिखाई देने पर जान से मारने की धमकी दी थी।

यह है मामला-

नीमखेड़ा स्थित फॉरेस्ट ग्राउंड के पास एक निगरानी शुदा बदमाश की उसके दोस्त ही चाकू से वार करके हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार बड़ा पत्थर निवासी 34 वर्षीय सचिन विनोदिया सोमवार को अपनी दासता पत्नी और दोस्तों ग्राम बरबटी निवासी जित्तू महोबिया एवं मोंटी सोलंकी के साथ पार्टी मना रहा था। इस बीच किसी बात को लेकर तीनों दोस्तों में आपस में विवाद हुआ। जित्तू और मोंटी ने चाकू से सचिन पर हमला कर दिया।

हमले में सचिन की सांस उखड़ गई। मृतक के परिजनों का आरोप है कि मोंटी का सचिन के साथ प्रॉपर्टी को लेकर विवाद चल रहा था। उसने साजिश के तहत हत्या की है। गौर चौकी प्रभारी रोहित नागर के अनुसार शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। एएसपी संजीव उइके अनुसार नीमखेड़ा फॉरेस्ट ग्राउंड में विवाद की सूचना पर पुलिस कर्मी गए थे। मौके पर सचिन घायल अवस्थ में खून में लथपथ पड़ा मिला। उसके सिर एवं जांच में गंभीर चोट के निशान थे। तुरंत एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल भेजा गया। लेकिन युवक ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

संदिग्ध भूमिका रही –
पुलिस कोप्रारंभिक जांच में पता चला है कि आरोपी जित्तू और मृतक की दासता पत्नी हेमा मेहरा पूर्व परिचित है। महिला तलाक शुदा बताई जा रही है। वह कुछ समय से सचिन के साथ रह रही थी। मामले में महिला की भूमिका भी संदेह के घेरे में है।

Home / Jabalpur / प्रॉपर्टी के लिए पत्नी ने करा दी पति की हत्या, ऐसे खुला राज!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो