scriptprabhu की superfast train की बोगियों में खुलेआम ढुल रहीं सब्जियां, रेलमंत्री का भी नहीं है खौफ | indian railway jbp | Patrika News
जबलपुर

prabhu की superfast train की बोगियों में खुलेआम ढुल रहीं सब्जियां, रेलमंत्री का भी नहीं है खौफ

हबीवगंज-जबलपुर इंटरसिटी में सब्जियां ढुलने पर रेल मंत्री को किया ट्वीट , शिकायत के बाद भी जीआरपी ने कार्रवाई की नहीं उठाई जहमत

जबलपुरJul 30, 2017 / 12:13 pm

deepak deewan

tran

tran

जबलपुर। हबीबगंज-जबलपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस की बोगियों में खुलेआम सब्जियां ढोई जा रही हैं। यात्री बोगियों में सब्जियों की ढुलाई से यात्री रोज परेशान होते हैं इस पर कई बार हंगामा भी होता है पर फिर भी जीआरपी कोई कार्रवाई नहीं कर रही। रेलवे पुलिस इतनी बेखौफ हो गई है कि रेल मंत्री को शिकायत करने के बाद भी कार्रवाई नहीं कर रही है।


रेलमंत्री को किया ट्वीट 
ट्रेन क्रमांक 22187 डाउन इंटरसिटी एक्सप्रेस में शनिवार को भी यही नजारा देखा गया। ट्रेन जैसे ही सुबह 6.55 बजे इटारसी पहुंची, तो कुछ लोगों ने सब्जी से भरी बोरियों को सीटों के बीच में रख दिया। इससे परेशान यात्रियों ने आपत्ति की, तो हंगामा हो गया। इसी दौरान टे्रन इटारसी से रवाना हो गई। यात्रियों की नाराजगी को देखते हुए हरकत में आए टीटीई ने सब्जी की बोरियों को हटवाने का प्रयास किया, लेकिन उन्हें कोचों के दरवाजों के पास ले जाकर रख दिया गया। टीटीई ने पिपरिया स्टेशन पर सब्जी की बोरियां नीचे उतरवाने का मैसेज भी जीआरपी को किया, लेकिन जीआरपी ने जहमत नहीं उठाई। इसकी शिकायत यात्रियों ने रेलमंत्री को ट्वीट करके भी की। इस मामले में रेलमंत्री की ओर से कोई निर्देश जारी होने से इनकार किया जाता रहा। 

 
रोज आती हैं सब्जियां
इंटरसिटी एक्सप्रेस में रोजाना सब्जियां ढुल रही हैं। इटारसी से जबलपुर के बीच के अधिकांश स्टेशनों से ट्रेन में यात्री बोगियों में सब्जियां रख दी जाती हैं। सब्जियों के ये बोरे जबलपुर स्टेशन आने के पहले उतार लिए जाते हैं। 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो