scriptBreaking: एमपी में सड़क पर उतरी भीड़, गलत इंजेक्शन से गर्भवती और बच्चे की मौत से बिफरा उठे लोग | Jabalpur Damoh road Jam Katangi Hospital Jabalpur News | Patrika News
जबलपुर

Breaking: एमपी में सड़क पर उतरी भीड़, गलत इंजेक्शन से गर्भवती और बच्चे की मौत से बिफरा उठे लोग

Jabalpur Damoh road Jam Katangi Hospital Jabalpur News मौतों से बिफराए लोग डॉक्टर्स पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।

जबलपुरJun 07, 2024 / 05:24 pm

deepak deewan

Jabalpur Damoh road Jam Katangi Hospital Jabalpur News

Jabalpur Damoh road Jam Katangi Hospital Jabalpur News

Jabalpur Damoh road Jam Katangi Hospital Jabalpur News – एमपी में बवाल मच गया है। गलत इलाज से दो मौतों से लोग गुस्सा उठे हैं। प्रदेश के जबलपुर में गुस्साए लोग सड़क पर उतर आए हैं। सैकड़ों लोगों की भीड़ ने चक्का जाम कर दिया है। पुलिस और प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं और लोगों को समझाइश देकर शांत कराने का प्रयास कर रहे हैं। इधर मौतों से बिफराए लोग डॉक्टर्स पर कार्रवाई की मांग पर अड़े हैं।
यह भी पढ़ें : कांग्रेस का बड़ा फैसला, एमपी की कार्यकारिणी भंग, पीसीसी चीफ और नेता प्रतिपक्ष को बुलाया दिल्ली

जबलपुर के कटंगी में शुक्रवार को एक दुर्भाग्यजनक घटना हुई। यहां एक गर्भवती और उसके बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई। गर्भवती महिला को कटंगी के प्रा​थमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए लाया गया था। यहां जच्चा बच्चा की मौत हो गई।
यह भी पढ़ें : Shivraj Singh Chauhan: शिवराजसिंह चौहान को बनाएं एनडीए का पीएम! दिग्गज नेता के ट्वीट ने मचाई हलचल

गर्भवती और उसके बच्चे की मौत की जानकारी मिलते ही लोग बिफरा गए। लोगों का कहना है कि जच्चा बच्चा की मौत गलत इलाज के कारण हुई। महिला के परिजनों ने भी गलत इलाज का आरोप लगाया। परिजनों और उनके रिश्तेदारों ने बताया कि डॉक्टर ने इंजेक्शन लगाया इसके बाद ही गर्भवती की हालत खराब हो गई थी। परिजनों ने डॉक्टर पर गलत इंजेक्शन लगाने का आरोप लगाया।
यह भी पढ़ें : युवा बेटे को कंधा देते हुए बिलख उठे कलेक्टर, जबलपुर में भाई ने दी मुखाग्नि

सरकारी अस्पतालों में इलाज में लापरवाही की बात आम है पर जच्चा बच्चा की मौत के बाद लोगों की नाराजगी बढ़ गई। परिजनों, रिश्तेदारों की बात सुनकर गुस्साए लोग लामबंद हो गए और अस्पताल के सामने रोड पर चक्काजाम कर दिया। जबलपुर दमोह रोड पर लोगों की भीड़ लगने से दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतारें लग गई हैं।
भीड़ द्वारा चक्काजाम कर दिए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौेंके पर पहुंचे। लोगों को चक्काजाम समाप्त करने की समझाइश दी जा रही है।

Hindi News/ Jabalpur / Breaking: एमपी में सड़क पर उतरी भीड़, गलत इंजेक्शन से गर्भवती और बच्चे की मौत से बिफरा उठे लोग

ट्रेंडिंग वीडियो