scriptपिता और छोटे भाई के कत्ल का जरा नहीं मलाल, प्रेमी के साथ गोवा में घूम रही कातिल बेटी | Jabalpur murderer daughter reached Goa with her lover | Patrika News
जबलपुर

पिता और छोटे भाई के कत्ल का जरा नहीं मलाल, प्रेमी के साथ गोवा में घूम रही कातिल बेटी

Jabalpur murderer daughter reached Goa with her lover 15 मार्च को हुई इस वारदात के बाद राजकुमार की नाबालिग बेटी अपने प्रेमी और मुख्य आरोपी मुकुल के साथ भाग गई थी।

जबलपुरMar 24, 2024 / 09:08 pm

deepak deewan

goa2.png

नेपाल भागने की आशंका

Jabalpur murderer daughter reached Goa with her lover – जबलपुर की मिलेनियम कॉलोनी हत्याकांड के 10 दिन बीत चुके हैं पर दोनों आरोपियों का अभी तक कोई सुराग नहीं लग सका है। यहां रेल अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा और उनके बेटे का कत्ल किया गया था। 15 मार्च को हुई इस वारदात के बाद राजकुमार की नाबालिग बेटी अपने प्रेमी और मुख्य आरोपी मुकुल के साथ भाग गई थी।

ये दोनों कटनी होते हुए पुणे पहुंचे और बाद में गोवा चले गए। इसके बाद से दोनों की कोई लोकेशन नहीं मिली है। पुलिस को दोनों के नेपाल भागने की आशंका है जिसके कारण पुलिस की एक टीम को रक्सौल रवाना किया गया है।

यह भी पढ़ें- Lok Sabha Election : पहली बार चुनाव लड़ रहे बीजेपी प्रत्याशी को कांग्रेस के स्टाइलिश उम्मीदवार की चुनौती

राजकुमार की बेटी इस दोहरे हत्याकांड के मुख्य आरोपी मुकुल सिंह के साथ ही है। दोनों के जो वीडियो फुटेज सामने आए हैं उनमें कातिलों के हावभाव बिल्कुल सामान्य नजर आ रहे हैं। पिता और छोटे भाई की कत्ल के बाद भी बेटी के चेहरे पर जरा मलाल नहीं दिखता। वह पुणे और गोवा में महंगे होटलों में रुकी और पिता के एटीएम से ही पैसे चुकाए।

पुलिस को अंदेशा है कि ये दोनों पुणे और गोवा के बाद टैक्सी या ट्रेन के जरिए बिहार और फिर वहां से नेपाल जा सकते हैं। इसी आशंका के चलते पुलिस की एक टीम बिहार के रक्सौल भेजी गई है। रक्सौल बॉर्डर से नेपाल जाने वालों का डेटा एकत्र किया जाता है।

मुकुल का परिवार मूलत: बिहार का रहने वाला है। पुलिस का मानना है कि ऐसे में उसे बिहार से नेपाल जाने की पूरी जानकारी होगी। हालांकि गोवा के बाद दोनों की कोई लोकेशन नहीं मिल सकी है।

Home / Jabalpur / पिता और छोटे भाई के कत्ल का जरा नहीं मलाल, प्रेमी के साथ गोवा में घूम रही कातिल बेटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो